फैंस को आख़िरी गाने पर इमोशनल कर गए Singer KK, देखें वीडियो

0
222

पल भर में कोई भी इंसान आपका साथ छोड़ कर चला जाता है इस बात का ताज़ा उदाहरण Singer KK हैं। कोलकाता में एक लाइव कॉन्सर्ट के बाद अचानक Singer KK का निधन हो गया। उनके चाहनेवाले इस ख़बर से सदमे में हैं। कुछ ख़ुशक़िस्मत फैन्स उनका आख़िरी शो देख पाए और इसके वीडियोज शेयर कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर उनके आख़िरी गाने की क्लिप वायरल हो रही है। उन्होंने गाया था ‘हम रहें या न रहें कल…’। लोग इस पर कमेंट कर रहे हैं कि अजीब विडंबना है जो उन्होंने यह गाना गाया और इसके बाद उनका निधन हो गया। अब तक की रिपोर्ट्स के मुताबिक Singer KK का निधन कार्डिएक अरेस्ट की वजह से हुआ है।

कोलकाता में Singer KK के लाइव कॉन्सर्ट को देखने पहुंचे फैन्स का बुरा हाल है। वे सोशल मीडिया पर अपना दुख जाहिर कर रहे हैं। कुछ उनके आखिरी परफॉर्मेंस की क्लिप शेयर कर रहे हैं। अपने आख़िरी कॉन्सर्ट में उन्होंने जो आख़िरी गाना गाया वह हर किसी का दिल तोड़ रहा है। उन्होंने ‘पल’ गाना गाया था। जिसके बोल हैं, हम रहें या न रहें कल, कल याद आएंगे ये पल। उनके फैन्स सोशल मीडिया पर लिख रहे हैं कि अजीब विडंबना है कि यह गाना गाने के कुछ वक्त बाद वह दुनिया छोड़ गए। बता दें कि ‘पल’ गाना KK का सोलो डेब्यू ऐल्बम सॉन्ग था। उन्होंने 1999 में इस गाने से शुरुआत की थी। यही सॉन्ग उनका आख़िरी गाना बन गया। यह गाना यूथ्स के बीच इतना पॉप्युलर है कि शायद ही कोई फेयरवेल या दोस्तों का मोंटाज हो जिसमें यह गाना न सुनाई दे।

यह भी पढ़ें – बच्चों को नहीं पसंद है पालक की सब्ज़ी तो उनके लिए बनाएं Palak Kabab

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है