लोगों के काले रहस्यों को उजागर करती है ‘तांडव’ की कहानी

फिल्म या सीरीज़ की कहानी अगर थोड़ी अलग हो तो दर्शक उसे ज़रूर पसंद करते हैं। कुछ ऐसा ही दर्शकों को तांडव में देखने को मिलेगा। अमेज़ॉन प्राइम पर रिलीज होने वाली हिंदी सीरीज ‘तांडव’ के कुछ कैरेक्टर पोस्टर रिलीज किए गए हैं जिसके बाद से ही दर्शक ट्रेलर रिलीज़ करने की मांग कर रहे हैं।

Amazon Prime पर जल्द ही Release होने वाली Tandav अली अब्बास जाफर की एक Political drama series है, जिसमें सैफ अली खान लीड रोल में नज़र आएंगे। बता दें कि पहले Poster में सैफ एक Leader के रूप में नज़र आ रहे हैं, जो लोगों को उनके साथ चलने के लिए समझा रहे हैं। सैफ नीले कुर्ते और ग्रे जैकेट में पीले और नीले झंडों से घिरे हुए हैं।

इस Insta Post में Saif Ali Khan के अलावा डिंपल कापाड़िया, मो. जीशान अयूब, कृतिका कर्मा और सुनील ग्रोवर भी नजर आ रहे हैं। बता दें कि यह Series 15 जनवरी को Release होने के लिए तैयार है। इसमें अमायरा दस्तूर, कुमुद मिश्रा, सारा जेन डायस, संध्या मृदुल, अनूप सोनियां, हटित तेजवानी, परेश पाहुजा और शोना नागरानी भी हैं।

ये Series दर्शकों को सत्ता के बंद गलियारों के अंदर ले जाने का वादा करती है और राजनीतिक जोड़-तोड़ को उजागर करती है, साथ ही साथ लोगों के काले रहस्यों को भी उजागर करती है जो सत्ता के लालच में कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं। 9 -एपिसोड की यह Series अली द्वारा बनाई और निर्देशित की गई है, वह इस सीरीज के साथ ही Digital फिल्मों में शुरुआत भी कर रहे हैं।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं