Ranbir Kapoor और Alia Bhatt को दिवाली मनाता देख फैंस कर रहे हैं इस बात की तारीफ

0
212

दिवाली का त्यौहार तो सभी मनाते हैं लेकिन Bollywood के एक्टर Ranbir Kapoor और Alia Bhatt को दिवाली मनाता देख सभी उनकी तारीफ कर रहे हैं। दरअसल Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की शादी के बाद पहली दिवाली सेलिब्रेशन खास रही। इस मौके पर Ranbir Kapoor की मां दिवाली की पूजा के लिए इस न्यूली वेड कपल के घर पहुंची। यही नहीं इस दिवाली पूजा में आलिया की मां सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट भी शामिल हुईं।

शादी के बाद अपनी पहली दिवाली के मौके पर Alia Bhatt ब्राइट लाल रंग के सूट में नज़र आईं। आलिया इस एथनिक आउटफिट के साथ हैवी ईयररिंग्स पहने दिखीं। इसके अलावा आलिया ने दिवाली पूजा सेलिब्रेशन से पहले फैंस को अपनी थ्रोबैक तस्वीर पोस्ट कर दिवाली की बधाई दी।

Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की फर्स्ट दिवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं। आलिया-रणबीर की दिवाली सेलिब्रेशन में Ranbir Kapoor की मां नीतू कपूर और आलिया की मां सोनी राजदान भी शामिल हुईं इस मौके पर नीतू कपूर दिवाली पूजा की आरती करती दिखीं। प्रेग्नेंट Alia Bhatt भी दिवाली पूजा में शामिल हुईं। नीतू कपूर ने दिवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। नीतू कपूर की इस दिवाली फोटो पर करिश्मा कपूर और उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर का प्यार भरा रिएक्शन भी मिला है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की इस तस्वीर को फैंस ‘मोस्ट अवेटिड तस्वीर’ बता रहे हैं। आलिया-रणबीर की पहली तस्वीर को फैंस के खूब रिएक्शन मिल रहे हैं। एक फैन ने आलिया और रणबीर के परिवार को एक साथ दिवाली सेलिब्रेट करते देख एक खास बात कही है, फैन ने लिखा है, ‘मुझे ये देखकर बहुत अच्छा लगा कि दोनों परिवार एक साथ दिवाली मना रहे हैं, ना कि जो इंडियन सोसाइटी का मांइडसेट है कि लड़की अपने ससुराल में ही या ससुरालवालों के साथ ही दिवाली मनाएगी। उम्मीद है आने वाले समय में ये धारणा बदल जाए और लोग ऐसे मिलकर दिवाली सेलिब्रेट करें।

यह भी पढ़ें – दिवाली के बाद Delhi-NCR की हवा की गुणवत्ता हुई ख़राब

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है