Shah Rukh Khan को फैन ने दी खुलेआम FIR करने की धमकी, किंग खान बोले- प्लीज मत करो

0
217

Bollywood में इस वक़्त Shah Rukh Khan की फिल्म ‘Pathaan’ का जलवा क़ायम है। फिल्म ‘Pathaan’ रिलीज़ होने के बाद से Shah Rukh Khan लगातार सरप्राइज दे रहे हैं। कभी वह मन्नत की बालकनी पर अचानक आ जाते हैं तो कभी ट्विटर पर फैन्स से रूबरू होते हैं और उनके सवालों के जवाब देते हैं। Shah Rukh Khan वैसे तो सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं दिखते लेकिन पिछले कुछ दिनों में वह कई बार ट्विटर पर आए। इस बार एक फैन ने उन्हें धमकी दी है।

Shah Rukh Khan के ह्यूमर के तो सभी कायल हैं ऐसे में जब वह यूजर्स को रिप्लाई देते हैं तो उसमें भी उनका मज़ाकिया अंदाज़ दिखता है। Shah Rukh Khan ने ‘Pathaan’ के लिए सिक्स पैक एब्स बनाए। 57 साल की उम्र में शाहरुख ने जिस तरह फिटनेस पर काम किया उसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। उनके सिक्स पैक एब्स को लेकर अब एक फैन ने सवाल किया और लिखा कि वो झूठ बोल रहे हैं कि 57 साल के हैं। उनके झूठ बोलने को लेकर वो उन पर एफआईआर करेंगे।

#AskSRK सेशन में फैन ने पूछा, ‘खान साब FIR कर रहा हूं आपके खिलाफ कि ये बंदा झूठ बोलता है कि ये 57 साल का है।‘ फैन के ट्वीट पर Shah Rukh Khan ने जवाब दिया, ‘प्लीज मत करो यार। ठीक है मैं ही मान जाता हूं मैं 30 साल का हूं। अब मैंने आपको सच बता दिया है और इसलिए मेरी अगली फिल्म का नाम भी जवान है।‘

यह भी पढ़ें – अचानक कीव पहुंचे Joe Biden, Ukraine पर रूस के हमले के बाद Biden की यह पहली यात्रा

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है