पाकिस्तान के मशहूर TV होस्ट Aamir Liaquat Hussain का निधन

0
171

पाकिस्तान के मशहूर टीवी होस्‍ट और सांसद Aamir Liaquat Hussain के लिए आज का दिन आख़िरी दिन होगा ये ख़ुद उन्होंने भी नहीं सोचा होगा। Aamir Liaquat Hussain अपने घर में बेहोशी की हालत में मिले जिसके बाद उन्हें प्राइवेट अस्पताल में शिफ्ट किया गया था। उस वक्त उनकी हालत काफी सीरियस थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक,Aamir Liaquat Hussain की बुधवार(8 जून) रात को तबीयत अचानक बिगड़ गई थी, लेकिन उन्होंने अस्पताल जाने से मना कर दिया था।

Aamir Liaquat Hussain के स्टाफ मेंबर जावेद ने बताया कि गुरुवार की सुबह आमिर के कमरे से एक चीख सुनाई दी। इसे सुनकर Aamir Liaquat के घर में काम करने वाले स्टाफ के लोगों ने कमरे का दरवाजा तोड़ा। पुलिस का कहना है कि बॉडी को जिन्नाह अस्पताल या सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके बाद उनके पार्थिव शरीर को परिवार को सौंप दिया जाएगा।

एक रिपोर्ट के मुताबिक नेशनल असेंबली के स्पीकर Aamir Liaquat Hussain ने इन खबरों की पुष्टि की है और विधायक के निधन पर सदन का सत्र स्थगित कर दिया है। सदन की कार्यवाही शुक्रवार(10 जून) शाम पांच बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई है। कुछ दिनों पहले Aamir Liaquat Hussain का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें दावा किया गया था कि वह ड्रग्स ले रहे थे। Aamir Liaquat ने उस वीडियो को लेकर अपनी तीसरी पत्नी पर निशाना साधा था। बता दें कि कुछ समय पहले ही Aamir Liaquat ने तीसरी पत्नी से तलाक की अर्ज़ी दाखिल की थी।

यह भी पढ़ें – बहन की बर्थडे पार्टी में अकेले ही पहुंची Shamita Shetty

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है