मशहूर सिंगर Udit Narayan को आया Heart Attack, हालत नाज़ुक!

0
219

Heart Attack कोई बड़ी बीमारी नहीं है, वक़्त रहते इलाज मिल जाए तो मरीज़ एक दम सही हो जाता है लेकिन आज कल Heart Attack से कई लोगों की मौत की खबरों ने सभी को परेशान कर दिया है ऐसे में ये ख़बर सामने आ रही है कि बॉलीवुड के मशहूर सिंगर Udit Narayan को हार्ट अटैक आया है? क्या ये सच है। इस खबर ने इंडस्ट्री फैंस को हैरत में डाल दिया है।

सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा udit narayan heart attack नाम से हैशटैग की आखिर पूरी सच्चाई क्या है? रिपोर्ट्स के मुताबिक कल रात से ही सोशल मीडिया पर Udit Narayan को हार्ट अटैक आने की पोस्ट्स सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इस खबर को लेकर सिंगर के मैनेजर ने अपडेट दिया है।

Udit Narayan के हार्ट अटैक की अफवाह सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंड मे बनी हुई है। इस खबर को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कई फेक मैसेज वायरल हो रहे हैं। आखिर कौन है इस तरह की झूठी खबर को फैलाने के पीछे जिम्मेवार? इसका फिलहाल पता नहीं चल पाया है लेकिन एक खास जानकारी जरूरी सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक जिस फोन नंबर से ये फेक न्यूज फैलाई जा रही है वो नंबर नेपाल का है। इस फोन नंबर के आगे नेपाल का कोड लगा है।

Udit Narayan की Heart Attack आने की खबर से उनके फैंस विचलित हो गए हैं और वह अपने फेवरेट सिंगर की मौजूदा हाल और उनकी मौत की खबर का पूरा सच जानने के लिए बेचैन हैं। लेकिन सिंगर के फैंस को चिंता करने की कोई ज़रूरत नहीं है। Udit Narayan के मैनेजर ने इन खबरों को सरासर गलत करार दिया है। उन्होंने सिंगर को हार्ट अटैक आने की खबरों का खंडन करते हुए कहा है कि कल रात से ही उनके पास ढेरों फोन कॉल्स आ रहे हैं। मैनेजर ने कहा कि कल रात को ही उनकी उदित से इस बारे में बात हुई और वह भी इस तरह की फेक न्यूज फैलने से काफी परेशान हैं। मैनेजर ने सिंगर के बिलकुल स्वस्थ होने की पुष्टि की है।

यह भी पढ़ें – Alia Bhatt Baby Shower : अपनी गोद भराई पर अलग अंदाज़ में नज़र आईं Alia Bhatt

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है