Falguni Pathak लेना चाहती हैं इस सिंगर के खिलाफ लीगल एक्शन,जानें वजह 

0
232

कोई भी अच्छा गाना किसी के भी मन को ख़ुश कर देता है। यही वजह है कि अच्छे गाने आज भी सुने जाते हैं और उसे पसंद करने वालों की कमी कभी नहीं रहती। इसी बात का फ़ायदा उठाते हैं गाने को Recreate (रीक्रिएट) करने वाले। हाल ही में Neha Kakkar का गाना रिलीज़ हुआ है ओ सजना। इस गाने को नेहा ने गाया है। वहीं नेहा के साथ वीडियो में धनश्री वर्मा और प्रियांक शर्मा नजर आ रहे हैं। बता दें कि नेहा का ये गाना Falguni Pathak के 90 के दशक का पॉपुलर और हिट गाना मैंने पायल है छनकाई का रीक्रिएशन है।

अब इस गाने को लेकर काफी बवाल हो रहा है। सोशल मीडिया पर यूजर्स कमेंट कर रहे हैं कि Neha Kakkar ने पुराने गाने को बर्बाद कर दिया। नेहा को काफी ट्रोल किया जा रहा है। इसी बीच Falguni Pathak ने भी बिन कुछ कहे सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें यूज़र ने लिखा था कि Neha Kakkar ने इस गाने के ज़रिए Falguni Pathak के रियल गाने को बर्बाद कर दिया।

Falguni Pathak से हाल ही में इस गाने को लेकर एक इंटरव्यू में बात की। उन्होंने कहा कि इस गाने के रीक्रिएशन को लेकर ना तो Neha Kakkar और ना ही मेकर्स ने उनसे बात की गाने के रिलीज़ से पहले या बाद में। सिंगर ने यह भी कहा कि वह नेहा के खिलाफ लीगल एक्शन लेना चाहती हैं, लेकिन ऐसा कर नहीं सकती क्योंकि उनके पास गाने के राइट्स नहीं हैं। बता दें कि Falguni Pathak का गाना साल 1999 में रिलीज़ हुआ था। नेहा का जो ओ सजना गाना है वो यूट्यूब पर 19 सितंबर को प्रीमियर हुआ था। तनिष्क बागची जो पुराने हिंदी गानों को रीक्रिएट करते हैं, उन्होंने ही इस गाने को कम्पोज़ किया है।

यह भी पढ़ें – Ali Fazal और Richa Chadha की शादी का कार्ड देखा क्या !

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है