Home Universal National कर्नाटक: शिवमोगा में जिलेटिन लदे ट्रक में धमाका, 8 लोगों की मौत

कर्नाटक: शिवमोगा में जिलेटिन लदे ट्रक में धमाका, 8 लोगों की मौत

0

धमाके के बाद टूटे इमारतों के शीशे

कर्नाटक के Shivamogga में गुरुवार देर रात एक ब्लास्ट में 8 लोगों की मौत हो गयी। पुलिस ने बताया की शिवमोगा में धमाके का कारण एक जिलेटिन ले जरा रहा ट्रक था। इस ब्लास्ट के बाद आस पास रहने वाले लोगों ने इसकी तेज आवाज़ और धरती में कंपन महसूस की। शिवमोगा में हुए इस ब्लास्ट की तीव्रता हादसे के बाद आयी तस्वीरों से लगायी जा सकती है। तस्वीरों में इमारतों के शीशे टूटे हुए दिखाई दे रहे हैं और सड़क का फटना इस बात को साबित करता है की यह ब्लास्ट बेहद खतनाक था।

अब दिल्ली में Sushant Singh Rajput के नाम पर भी होगी सड़क

शिवमोगा के जिलाधिकारी शिवकुमार ने इस हादसे के बारे में और जानकारी देते हुए बताया की ब्लास्ट शिवमोगा से चार से पांच किलोमीटर दूर हुनासोडु गांव के एक रेलवे क्रासिंग के पास हुआ था। इस हादसे में करीब 8 लोगों की जान चली गयी। इलाके में ब्लास्ट की वजह से आग की लपटें उठ रही थी जिसकी वजह से रेस्क्यू टीम को वहां पहुंचने में दिक्कतें भी सामने आई। लेकिन रेस्क्यू टीम लगातार इलाके के अंदर जाने की कोशिश में जुटी है।

हादसे में हुए धमाके के बाद कई घरों और दुकानों के शीशे टूट गए और कुछ घरों की छतों को भी काफी नुकसान पंहुचा। पहले स्थानीय लोगों को धरती में कम्पन का कारण भूकंप लगा था लेकिन कुछ देर बाद उन्हें पता चला कि इस कम्पन का कारण ट्रक में हुआ ब्लास्ट है।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं

Exit mobile version