Dhaakad में Divya Dutta का काम देखकर सब हुए दंग

0
217

जब भी कोई फिल्म बनती है तो हर कलाकार ये चाहता है कि वो अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत ले और अगर वो फिल्म फैंस को पसंद आ जाए तो उस कलाकार की मेहनत मानो सफल हो गई। कंगना रनौत, Divya Dutta और अर्जुन रामपाल स्टारर फिल्म Dhaakad शुक्रवार(20 मई) को रिलीज़ हो चुकी है। फिल्म में कंगना लीड रोल में हैं। फिल्म में सभी के काम की तारीफ हो रही है वहीं Divya Dutta के रोल की भी की काफी तारीफ हो रही है। वह नेगेटिव कैरेक्टर में हैं जिसका नाम रोहिणी है।

Divya Dutta धाकड़ को अपने करियर के लिए गुडलक मान रही हैं। Divya Dutta बेहतरीन ऐक्ट्रेस हैं। कई फिल्मों में वह यह बात साबित कर चुकी हैं। उनकी पंजाबी फिल्म मां हिट हो गई है। साथ ही धाकड़ के लिए भी उन्हें तारीफ मिल रही है। Divya Dutta ने बताया, मेरी फिल्म ‘धाकड़’ और ‘मां’ बैक टू बैक दो हफ्तों में रिलीज़ हो रही हैं। दोनों फिल्में एक-दूसरे से बिल्कुल अलग हैं। जब उनसे पूछा गया कि नेगेटिव रोल करने में कोई झिझक थी? इस पर उन्होंने जवाब दिया, जरा भी नहीं। नेगेटिव किरदार निभाना ज्यादा मज़ेदार होता है क्योंकि इसमें कई लेयर्स होती हैं।

अपने सबसे बड़े कॉम्प्लिमेंट के बारे में Divya Dutta बताती हैं, Dhaakad का पोस्टर आने के बाद सबसे बड़े डायरेक्टर का फोन आया और वह बोले, ये तुम हो? ओह माई गॉड, बिल्कुल पहचान में नहीं आ रहीं। किसी ऐक्टर के लिए यह सुनना बहुत अच्छा होता है। अच्छा लगता है जब कोई तारीफ करता है और आपको स्टार ऐक्टर कहता है। जब लोग बोलते हैं कि हम आपकी फिल्म का इंतजार कर रहे थे तो बहुत अच्छा फील होता है।

यह भी पढ़ें – Hollywood फिल्म की शूटिंग पर जाने से पहले Alia Bhatt हुईं नर्वस

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है