Coronavirus का असर अब कम होता नज़र आ रहा है इस बीच Yami Gautam ने फिल्म मेकर आदित्य धर से शादी रचाई है। शादी के कुछ दिन बाद ही उनके लिए अच्छी खबर है। ख़बरों के मुताबिक Yami Gautam को फिल्म ‘ओह माय गॉड-2′ में कास्ट किया गया है। इसमें अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी मुख्य भूमिका मे हैं। फिल्म ओह माय गॉड’ में परेश रावल ने एक आम आदमी का रोल निभाया था और अक्षय कुमार ने एक भगवान की भूमिका निभाई थी। वहीं, फिल्म ‘Oh My God 2’ को अमित राय निर्देशित करेंगे।

इससे पहले वह ‘रोड टू संगम’ का निर्देशन कर चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने सैनिटरी पैड पर एक शॉर्ट फिल्म ‘आई पैड’ भी बनाई थी। बता दें कि ये फिल्म 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘ओह माय गॉड’ की सीक्वल है। इस फिल्म की कहानी अलग होगी। फिल्म सितंबर में शूट होगी। इसका दो महीने का शेड्यूल है। ख़बरों के मुताबिक,”फिल्म का प्री-प्रोडक्शन वर्क शुरू हो चुका है। आइसोलेशन में रहते हुए एक टीम शूटिंग की उचित लोकेशन ढूंढ रही है और शहर में फिल्म के सेट के डिजाइन पर बातचीत कर रही है। फिल्म की शूटिंग अक्टूबर महीने में पूरी हो जाएगी।”

फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह पहला मौका है जब Yami Gautam और अक्षय कुमार एक साथ नजर आएंगे। साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘ओह माय गॉड’ दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरी थी। इस फिल्म में ‘गो गो गोविंदा’ नाम का एक हिट डांस नंबर भी था, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा और प्रभुदेवा ने मिलकर परफॉर्म किया था। इस फिल्म में अक्षय कुमार और परेश रावल ने शानदार एक्टिंग की थी।

यह भी पढ़ें: Juhi Chawla को दिल्ली हाईकोर्ट ने दिया झटका, ठोका 20 लाख…

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है