पर्दे पर दिखेगी दादा की ज़िंदगी, Sourav Ganguly की बायोपिक पर काम शुरू

0
123

जब प्लेयर बड़ा हो तो फैंस उससे जुड़ी हर बात जानने की ख़्वाहिश रखते हैं। फिल्मों के माध्यम से किसी क़ामयाम इंसान की ज़िंदगी को बहुत आसानी से दिखाया जाता है। भारतीय क्रिकेट के लीजेंड Sourav Ganguly के फैन्स के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। गुरुवार को Luv Films ने Sourav पर एक बायोपिक फिल्म की घोषणा कर दी है।

लव फिल्म्स के सोशल मीडिया पर इस बायोपिक की आधिकारिक जानकारी दी गई है। याद दिला दें कि Sourav Ganguly, जिन्हें दादा के नाम से भी जाना जाता है, निर्विवाद रूप से भारत के सबसे सफल और विवादास्पद क्रिकेट कप्तानों में से एक रहे हैं। सभी के दिलों में उनके लिए एक खास जगह है, ऐसे में Sourav की कहानी को बड़े पर्दे पर देखना फैन्स के लिए एक ट्रीट होगी।

एक क्रिकेटर के रूप में 90 के दशक से लेकर वर्तमान में Board of Control for Cricket in India के अध्यक्ष होने तक, Ganguly को अंतरराष्ट्रीय रिकॉर्ड के साथ-साथ उनके विवादास्पद रवैये के लिए भी समान रूप से जाना जाता है। उनका जीवन भारतीय क्रिकेट में सबसे आकर्षक ड्रामा और बड़े पर्दे पर दर्शकों के लिए समान रूप से रोमांचक वॉच है। बता दें कि इस बायोपिक का निर्माण लव रंजन और अंकुर गर्ग करेंगे। लव फिल्म्स ने ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’, ‘दे दे प्यार दे’, ‘मलंग’ और ‘छलांग’ जैसी सफल फिल्मों का निर्माण किया है।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है