Shahrukh Khan की बहन और उनका परिवार क्यों रहते हैं पाकिस्तान में, जानिए…

0
151

Shahrukh Khan को बॉलीवुड इंडस्ट्री का सबसे बड़ा सुपरस्टार माना जाता है। उनकी फैन फॉलोइंग भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के कोने-कोने में फैली हुई है।

वर्तमान समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अगर सबसे बड़ा स्टारडम किसी अभिनेता के पास है तो वह Shahrukh Khan ही है। शाहरुख खान को बॉलीवुड इंडस्ट्री का सबसे बड़ा सुपरस्टार माना जाता है। उनकी फैन फॉलोइंग भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के कोने-कोने में फैली हुई है। शाहरुख खान ने अपने करियर की शुरुआत दीवाना फिल्म से की थी और उसके बाद उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर एक से बढ़कर एक सफल फिल्में दी हैं। Shahrukh Khan की एक बहन और उनका परिवार पाकिस्तान में ही रहते हैं।

10 साल पूरे करने की खुशी में Big Boss ने दिया ऐसा गिफ्ट की भावुक हुए सलमान..

Shahrukh Khan की बहन और उनका परिवार क्यों रहते हैं पाकिस्तान में, जानिए...
जानकारी के लिए बता दें कि जब भारत और पाकिस्तान का विभाजन हुआ था। तो आधे मुसलमान पाकिस्तान में चले गए थे और आधे मुसलमान भारत में ही रह गए थे। उस दौरान Shahrukh Khan के पिता ताज मोहम्मद दिल्ली में आकर रहने लगे थे। वहीं दूसरी तरफ शाहरुख खान के चाचा ने पाकिस्तान में ही रहना शुरू कर दिया था। जिसकी वजह से शाहरुख खान के चचेरे भाई-बहन अभी भी पाकिस्तान के पेशावर में ही रहते हैं।


शाहरुख खान भी एक बार जब पाकिस्तान गए थे तो वह अपने चचेरे भाई-बहनों से मिलकर आए थे। वहीं पाकिस्तान से शाहरुख खान की चचेरी बहन नूरजहां 1998 में शाहरुख खान के पास आई थी और लगभग ढाई महीने तक शाहरुख खान के घर में रहकर गई थी। शाहरुख खान की बहन नूरजहां ने अपने बेटे का नाम शाहरुख खान ही रखा है।

बॉलीवुड शहंशाह अमिताभ बच्चन को मिला फिल्म इंडस्ट्री का सर्वोच्च सम्मान