परेश रावल ने गोरखपुर मेडिकल कॉलेज के हीरो रहे डॉक्टर कफील खान से सार्वजनिक तौर पर माफी मांगी है।

 बॉलीवुड अभिनेता परेश रावल ने डॉ कफील खान से क्यों मांगी माफी
उम्र के इस पड़ाव पर भी परेश रावल का स्टारडम बिल्कुल भी कम नहीं हुआ है। देश और दुनिया में उनके चाहने वाले लोग बड़ी संख्या में मौजूद है। उन्होंने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया है। उनके करियर में ओ माय गॉड, हेरा फेरी जैसी फिल्मों में उनके द्वारा निभाये गए किरदार को लोग आज भी याद करते है। इन फिल्मों ने बॉक्स आफिस पर भी अच्छी खासी कमाई की है। इन फिल्मों में परेश रावल की एक्टिंग को भी खूब सराहा गया।

 omg oh my god paresh rawal

जानकारी के लिए बता दें कि वर्तमान में परेश रावल भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर चुनाव भी लड़ चुके हैं। परेश रावल ने गोरखपुर मेडिकल कॉलेज के हीरो रहे डॉक्टर कफील खान से सार्वजनिक तौर पर माफी मांगी है। बता दें कि हाल ही में डॉक्टर कफील को विभागीय जांच में दोषमुक्त पाया गया। जिसके बाद परेश रावल ने सार्वजनिक तौर पर उनसे माफी मांग ली है।

परेश रावल ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट करके माफी मांगी।

परेश रावल ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट करके लिखा है कि जब आप कुछ गलत करते हैं तो फिर माफी मांगने में आपको शर्म नहीं आनी चाहिए मैं डॉक्टर कफील खान से माफी मांगना चाहता हूं। जानकारी के लिए बता दें कि 2017 में जब गैस की कमी की वजह से गोरखपुर बीआरडी मेडिकल कॉलेज में सैकड़ों बच्चों की मौत हो गई थी तो डॉ कफील ने अपने पैसों से गैस का इंतजाम करके बच्चों की जान बचाई थी।

आपको बता दें कि परेश रावल ने 2017 में ट्वीट करके लिखा था कि हां लेकिन वह यानी डॉ कफील खान दीमक समाज की नजरों में हीरो है। इसी बयान को लेकर परेश रावल ने डॉ कपिल से माफी मांगे हैं।