सलमान खान को भी शो में अरहान की क्लास लगाते देखा गया है। सलमान ने ही अरहान की जिंदगी से जुड़े राज का भी खुलासा किया था।

टेलीविजन दुनिया का सबसे चर्चित रियलिटी शो Bigg Boss 13 में अरहान खान का नाम शो में एंट्री लेने से लेकर सफर खत्म होने तक लगातार सुर्खियों में बना रहा हैं। कभी रश्मि से उनके रिश्तों को लेकर तो कभी निजी जिंदगी को लेकर अरहान का नाम काफी बार हेडलाइंस में रहा है। सलमान खान को भी शो में अरहान की क्लास लगाते देखा गया है। सलमान ने ही अरहान की जिंदगी से जुड़े राज का भी खुलासा किया था और रश्मि के सामने अरहान की शादी और बच्चे का सच लाया था। इस बीच अब खबरें आ रही है कि घर से बेघर होने के बाद भी सलमान की अरहान से नाराजगी खत्म नहीं हुई है। जिसके चलते सलमान ने अरहान को लेकर एक बड़ा फैसला लिया है।

Bigg Boss 13- इस हफ्ते घर से बेघर होगें ये कंटेस्टेंट, बिग बॉस के…

मिली जानकारी के मुताबिक सलमान ने अरहान से मुलाकात को लेकर मना कर दिया है। दरअसल, जब भी कोई कंटेस्टेंट घर से बेघर होता है तो सलमान उस कंटेस्टेंट से मिलते हैं और उसके साथ थोड़ा समय गुजार कर जरूरी मशवरा देते है। लेकिन सलमान ने बीते वीकेंड के वार में घर से बेघर हुए अरहान से मिलने से साफ मना कर दिया है और सलमान के इस फैसले से ये तो साफ हो चुका है कि सलमान अरहान से अब कभी मिलना नहीं चाहते हैं।

Bigg Boss 13: Siddharth की बदतमीजी से नाराज हुए Salman khan

अरहान खान पर भड़के एक्स कंटेस्टेंट्स

बता दें कि सलमान ने शो में अरहान की क्लास लगाते हुए कहा था – ‘आपको बहुत शौक है बाहर की बातें घर के अंदर करने का। अब आप बताइए आपके घर में कौन-कौन है?’ अरहान ने जवाब दिया था- ‘माता-पिता, भाई और बहनें। जिसके बाद सलमान ने कहा था- और …’शादी और बच्चा। ‘ सलमान के ये राज खोलते ही सब हैरान रह गए थे। रश्मि को भी ये सच सुन कर काफी बड़ा झटका लगा था।