Coronavirus के चलते कई फिल्मों की शूटिंग रुक गई थी लेकिन अब जबकि हालात सही होने लगे हैं तो सभी अपने काम पर लौट आए हैं। Akshay Kumar की कई फिल्में रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, जिसमें सूर्यवंशी और बेल बॉटम प्रमुख हैं। उन्होंने अपनी फिल्म ‘रक्षाबंधन’ को लेकर एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने एक्ट्रेस Bhumi Pednekar के इस फिल्म में एंट्री करने की जानकारी दी है। उन्होंने पोस्ट में अपनी खुशी जताई है।

बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ Akshay Kumar अपनी जबरदस्त फिटनेस के साथ-साथ एक्शन के लिए जाने जाते हैं। फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें इस बात के लिए जाना जाता है कि वे एक साल में कई फिल्में कर लेते हैं। वे अपनी फिटनेस के दम पर ही ऐसा कर पाते हैं। Akshay Kumar के चाहने वाले करोड़ों में हैं। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट के 50 मिलियन से अधिक फॉलोअर हैं। वे अपने फैंस के टच में बने रहने के लिए सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं।

Akshay Kumar ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘जब आप खुश होते हैं, तो वह दिखता है… और वास्तव में हम भूमि पेडनेकर के रक्षाबंधन पर ऑनबोर्ड होने को लेकर खुश हैं।’ ‘रक्षाबंधन’ में भूमि की एंट्री से दोनों कलाकारों के फैंस खुश हो रहे हैं क्योंकि उन्हें अक्षय और भूमि की जोड़ी को फिर से ऑनस्क्रीन देखने का मौका मिलेगा। आपको बता दें कि इससे पहले अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ में दिखाई दिए थे।

यह भी पढ़ें: कोरोना वैक्सीन पर Baba Ramdev का यू टर्न, डॉक्टर को बताया देवदूत

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है