Coronavirus के ख़तरे के बीच बहुत से लोगों की तरह Bollywood के सितारे भी लोगों की मदद कर रहे हैं। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री Jacqueline Fernandez भी इन दिनों Coronavirus से प्रभावित लोगों की मदद कर रही हैं। कई सितारे मरीजों को इलाज और ऑक्सीजन मुहैया करवाने से लेकर फ्रंटलाइन वर्कर्स को भी जरूर सामान पहुंचाकर उनकी मदद कर रहे हैं।

Jacqueline Fernandez ने Mumbai Police को रेनकोट और अन्य सुरक्षा से जुड़ी चीजें मुहैया करवाकर मदद की है। इसके लिए मुंबई पुलिस ने उनका शुक्रिया अदा किया है। मुंबई पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर कई तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों में जैकलीन फर्नांडीस मुंबई पुलिस को रेनकोट और अन्य सुरक्षा से जुड़ी चीजें देती हुई दिखाई दे रही हैं।

Mumbai Police ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘जैसा कि जून करीब आ गया है। मुंबई मानसून के लिए कमर कस रहा है और हम इसीलिए जैकलीन फर्नांडीस के अहम योगदान के लिए उनका शुक्रिया अदा करते हैं। यह हमारी महामारी के साथ मानूसन में भी सुरक्षा करेगा।’ सोशल मीडिया पर Jacqueline Fernandez के लिए किया मुंबई पुलिस का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।

Jacqueline Fernandez ने कहा कि हम लोगों को निशुल्क एंबुलेंस की सुविधा उपलब्ध करवाएंगे क्योंकि दुर्भाग्य से एंबुलेंस की सेवा बहुत ही महंगी है, लोग इनकी सेवा का लाभ नहीं ले पा रहे हैं। इसके चलते वह अपनी जान गवां रहे हैं अगर वह समय पर अस्पताल जाएं तो उनकी जान बचाई जा सकते हैं। जबकि ऐसा नहीं हो पा रहा है जो कि बहुत ही खराब बात है। इसके चलते हमने 2 एंबुलेंस खरीदी है जो की पूरी तरह से अत्याधुनिक होगी।’

यह भी पढ़ें: जानें किस फिल्म में फिर से मुजरा करती नज़र आएंगी Madhuri…

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है