Bollywood Actress Kangna Ranaut आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं। Tweet के ज़रिए वो लोगों को सबक सिखाने से भी बाज़ नहीं आती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ उनके Tweet से इस बार Actress Sanya Malhotra काफी सहम गईं।

Sanya की Film ‘Pagglait’ की काफी तारीफ हो रही है। इसमें उन्होंने संध्या का रोल निभाया है जो कि कम उम्र की विधवा है। उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है। बता दें कि Sanya Malhotra Film ‘Pagglait’ को लेकर सुर्खियों में हैं। हर तरफ उनकी तारीफ हो रही है। बुधवार को Kangna Ranaut ने भी उनके लिए Tweet किया। Kangna ने Sanya की तारीफ की थी लेकिन Sanya ने बताया कि उनका Tweet पढ़ते वक्त हाथ कांप रहे थे।

सिर्फ Look ही नहीं बल्कि किस्मत भी बदल सकती है आपकी ‘दाढ़ी’

Sanya Malhotra ने बताया, वह इंडस्ट्री में मेरी Senior हैं। और ना सिर्फ ‘दंगल’ के दौरान, मैं हर Interview में कहती रही हूं कि मैं उनकी बहुत बड़ी फैन हूं। वह काफी इंस्पायरिंग हैं। उन्होंने Twitter पर मेरी तारीफ की, ये मेरे और मेरे परिवार केलिए बहुत बड़ी News है। जब मैं वो Tweet पढ़ रही थी तो मेरे हाथ कांप रहे थे। मुझे यकीन नहीं हो रहा था। मैं उनकी बहुत आभारी हूं।

Kangana ने लिखा था, वह बहुत अच्छी हैं… मुझे खुशी है कि लोग उनके टैलंट को पहचान रहे हैं, मैंने सुना है कि पगलैट काफी पसंद की जा रही है… तुम्हारे लिए बहुत खुश हूं सान्या। तुम हर चीज और इससे कहीं ज्यादा डिजर्व करती हो… ढेर सारा प्यार। Sanya के मुताबिक, इससे बड़ा Compliment उनके लिए कुछ नहीं हो सकता था। Sanya ने बताया कि वह Kangana की बहुत बड़ी फैन हैं और उनका पूरा परिवार भी।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है