Bollywood एक्ट्रेस Kangana Ranaut आएं दिन सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। कई बार Kangana ट्रोल्स को शानदार जवाब देने के कारण भी चर्चा में आ जाती हैं। हाल ही में कुछ ऐसा ही देखने को मिला, जब Kangana ने नवरात्रि पर स्वादिष्ट दिख रहे व्यंजनों से सजी थाली की फोटो शेयर की। वहीं, इस थाली में प्याज देखकर कई यूजर्स उन्हें ट्रोल करते दिखाई दिए।

Kangana ने अपने Twitter Account पर खाने की प्लेट की एक Photo Share की इस प्लेट में हलवा, रायता, पूरी और छोले जैसे व्यंजन दिखाई दिए। वहीं छोले की कटोरी पर Kangana ने प्याज और हरी मिर्च से गार्निशिंग की, Kangana ने ये Photo Share करते हुए लिखा- ‘जरा सोचिए जब घर में ऐसा दिखने वाला प्रसादम बना हो और आपका अष्टमी व्रत हो। अष्टमी की हार्दिक शुभकामनाएं’।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1384404998675595264

Kangana Ranaut के खाने में प्याज देखकर लोग उन्हें ट्वीट के रिप्लाई में ट्रोल करने लगे। इस पर Kangana ने जवाब देते हुए लिखा, ‘हां लेकिन अपने घर में सिर्फ मैं ही व्रत कर रही हूं, मैंने ये पहले ही बता दिया मेरा व्रत है और मैं नहीं खा रही हूं। असल में इसी बारे में ये पोस्ट है, मैंने ये थाली अपने भाई के लिए सजाई है। जो किसी काम से घर आया था। कुछ लोग वाकई बहुत स्लो होतो हैं huh…!’

इसके बाद #Onion ट्विटर पर ट्रेंड करता नजर आया। वहीं Kangana Ranaut ने अपने ट्वीट को रीट्वीट करते हुए भी इस पर जवाब दिया। उन्होंने लिखा- ‘मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि #Onion टॉप ट्रेंड्स में से है। खैर ये किसी को नुकसान पहुंचाने के लिए नहीं था। मेरा व्रत है और अगर मेरा परिवार प्रसादम के साथ सलाद खाना चाहता है तो उन्हें अपमानित मत करें’।

यह भी पढ़ें: Hina Khan के पिता ने दुनिया को कहा अलविदा

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है