हिम्मत सिंह के Raw Agent बनने की कहानी को देखने के लिए दर्शक हैं उत्सुक

बदलते वक़्त के साथ लोगों का मिजाज़ काफी बदला है। फिल्म की आधी अधूरी कहानी से लोग परेशान रहते थे और यही सोचते थे कि काश आगे का कुछ भी पता चल पाता की क्या होने वाला था। यही वजह है कि दर्शक Web series को ज़्यादा पसंद करने लगे हैं। Disney plus hotstar की Popular Web Series Special Ops को बहुत पसंद किया गया था। इस series में KK Menon ने Raw agent हिम्म्त सिंह का किरदार निभाया था। फैन्स बेसब्री से इसके दूसरे Season का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच मेकर्स ने शो स्पेशल ऑप्स 1.5 की घोषणा कर दी है।

Special Ops 1.5 का First look शेयर किया गया है जिसमें KK Menon नजर आ रहे हैं। Special Ops 1.5 में हिम्मत सिंह के Raw agent बनने की कहानी को बयां को किया जाएगा। बता दें कि Special Ops 1.5 series साल 2001 के समय में जाती है और दिखाती है कि हिम्मत सिंह R&AW Agent कैसे बने। वह किस प्रकार एक अलग ऑपरेशन के लिए अपनी समझदारी का उपयोग करते हैं। यह शो इस साल में रिलीज होगा। Special Ops की तरह ही यह series विभिन्न International locations पर फिल्माई जाएगी और इसमें भरपूर Action-drama देखने को मिलेगा।

Director नीरज पांडे ने कहा, ‘’Special Ops को एक यूनिवर्स के रूप में डेवलप किया गया, जो लीनियर सीजन्स की आम कहानियों और Traditional storytelling से अलग है। इसमें सभी किरदारों और कलाकारों ने बेहतरीन काम किया है। दर्शकों की मांग थी कि हम अपने इस सफर को आगे बढ़ाएं। अब हम एक अद्वितीय Special Ops 1.5 प्रस्तुत कर रहे हैं, जो न तो एक प्रीक्वल है और न ही सीक्वल। इसमें दर्शकों को मुख्य किरदार, Himmat Singh का इतिहास देखने का मौका मिलेगा। इस सीरीज की शुरुआत Himmat Singh को एक दूसरा काम दिए जाने के साथ होगी, लेकिन कहानी संसद के उसी हमले से आगे बढ़ेगी, जहां से यह पूरा घटनाक्रम शुरू हुआ था। यह कहानी लगभग 1-1 घंटे के 3 Episodes में दिखाई जाएगी।”

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं