देश में Coronavirus के चलते सभी कामों की रफ़्तार थम गई है ऐसे में Bollywood के खिलाड़ी Akshay Kumar की कई फिल्में कतार में हैं। फैन्स को उनकी अपकमिंग फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है।
Akshay Kumar ने अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर एक बड़ी जानकारी फैन्स के साथ शेयर की है। हालांकि ये खबर अक्षय के फैन्स को कुछ खास पसंद नहीं आ रही है। एक Social media posts के मुताबिक Akshay Kumar ने अपनी आगामी फिल्मों सूर्यवंशी और बेल बॉटम को लेकर एक नोट जारी किया है। अपने नोट में Akshay ने कहा, ‘सूर्यवंशी और बेल बॉटम की रिलीज को लेकर अपने फैन्स के उत्साह और उत्सुकता को देखकर मैं कृतज्ञ हू। इसके साथ ही मैं उनके प्यार के लिए सभी का अपने दिल से धन्यवाद देना चाहता हूं।’

Corona की तीसरी लहर से निपटने के लिए Yogi सरकार ने कसी कमर

Akshay Kumar अपने नोट में आगे लिखते हैं, ‘हालांकि, फिलहाल यह कहना पूरी तरह कयास ही है कि दोनों फिल्में स्वतंत्रता दिवस पर Release होंगी। दोनों फिल्मों के निर्माता रिलीज की तारीखों पर काम कर रहे हैं और सही समय पर इसकी घोषणा करेंगे।’ बता दें कि Akshay Kumar की इन दोनों फिल्मों का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है, लेकिन Covid19 के चलते इन फिल्मों की रिलीज में देरी हो रही है।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है