(Akshay Kumar)  ने अभी हाल ही में एक विज्ञापन किया था जिसे लेकर वो काफी सुर्खियों में है।

National award विजेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar)  ने अभी हाल ही में एक विज्ञापन किया था जिसे लेकर वो काफी सुर्खियों में है। बता दें कि अक्षय कुमार पर मराठा योद्धा (Maratha warrior) के अपमान का आरोप लगा है। वहीं इस विज्ञापन को देखने के बाद और उनके रोल को लेकर मुंबई के वर्ली पुलिस स्टेशन में इसकी शिकायत दर्ज करवाई गई है। अक्षय पर आरोप है कि उन्होंने इस विज्ञापन के जरिए एक मराठा योद्धा का अपमान किया है, बता दें कि ये विज्ञापन वाशिंग पाउडर (detergent advertisement) का है। वहीं पुलिस इस मामले पर कुछ भी बोलने से मना कर रही है।

पत्रकार ने Akshay से पूछा Bollywood का सबसे बड़ा सुपरस्टार कौन? मिला ये जवाब……


बता दें कि इस विज्ञापन में अक्षय को एक मराठा वॉरियर के रूप में दिखाया गया है। शिकायत कर्ताओं ने उन पर आरोप लगाया है की उन्होंने पैसे के लिए मराठा संस्कृति के विज्ञापन में खूब मजाक उड़ाया है और दर्शकों की भावनाओं के साथ खेल किया है। वहीं इस विज्ञापन के अभिनेता के साथ-साथ लोगों ने डिटर्जेंट बनाने वाली कंपनी पर भी कार्रवाई करने की मांग की गई है। अक्षय को Social Media पर भी काफी Troll किया जा रहा है। और इस विज्ञापन को गलत बताया है। वहीं एड बनाने वाली कंपनी की भी आलोचना की जा रही है।


इस विज्ञापन के बाद अक्षय कुमार (Akshay Kumar)  को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर एक यूजर ने लिखा कि- ये घटिया विज्ञापन देखने के बाद मैं इस Product को boycott करूंगा। अक्षय को मराठा वॉरियर्स (Maratha warrior) का मजाक उड़ाने के लिए सभी से माफी मांगनी चाहिए। दूसरे यूजर ने अक्षय से सवाल करते हुए पूछा- प्रो-हिंदू मराठा वॉरियर्स (Maratha warrior) का इस तरह मजाक उड़ना बिल्कुल पसंद नहीं करेंगे। क्या अक्षय की हिम्मत है कि वे ब्रिटिशर्स और मुगल आक्रमणकारियों पर ऐसा मजाक करें।

12 वें दिन भी कम नहीं हो रही फिल्म ‘गुड न्यूज’ की कमाई