फिल्म ‘Coolie No 1’ को अवैध तरीके से थिएटर में रिलीज करने की करी जा रही है तैयारी

क्रिसमस के मौके पर फिल्म ‘कुली नंबर 1’ रिलीज होनी है ऐसे में रिलीज से पहले ही फिल्म विवादों में घिर गई है। बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म कुली नंबर 1 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म अमेजॉन प्राइम पर फैंस के लिए पेश की जाएगी।

फिल्म कुली नंबर 1 को डेविड धवन ने निर्देशित किया है। बता दें कि ये फिल्म गोविंदा और करिश्मा की 1995 में आई फिल्म कुली नंबर 1 की रीमेक है। इस फिल्म में गोविंदा, करिश्मा के अलावा शक्ति कपूर, कादर खान लीड रोल में थे। वहीं इस नई कुली नंबर 1 में वरुण और सारा के अलावा राजपाल यादव और परेश रावल मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसके साथ ही जावेद जाफरी, जॉनी लीवर, शिखा तलसानिया भी फिल्म में नजर आने वाले हैं। बता दें कि रिलीज से पहले ही इस फिल्म के गाने भी फैंस के बीच छा चुके हैं, जबकि अब फिल्म रिलीज से ठीक पहले विवादों में घिर गई है।

महाराष्ट्र के थिएटर में फिल्म के अवैध तरीके से रिलीज करने की खबर सामने आई है। एक तरफ जहां फिल्म को लेकर फैंस के बीच उत्साह देखने को मिल रहा है तो वहीं दूसरी तरफ मूवी रिलीज से ठीक पहले विवादों में घिर गई है। ‘जूम’ की खबर के अनुसार बीजेपी चित्रपट कामगार अघाड़ी के अध्यक्ष विजय सरोज ने कहा है कि फिल्म को अवैध तरीके से थिएटर में रिलीज करने की तैयारी की जा रही है। नासिक स्थित साईं समर्थ टॉकीज ने कुली नंबर 1 को अवैध तरीके से डाउनलोड किया है। इतना ही नहीं फिल्म की पाइरेटेड कॉपी की थिएटर में स्क्रीनिंग की योजना है। साथ ही विजय का कहना है कि ये थिएटर, फिल्म के पोस्टर भी शेयर कर रहा है। इसके बाद अब फिल्म ट्रेड यूनियन ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज की है। उनका कहना है कि ये कॉपीराइट एक्ट 1957 का उल्लंघन है।

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है