कोरोना काल में इस दिन रिलीज होगी फिल्म ‘कुली नंबर 1’

कोरोनावायरस कुछ इस तरह देश दुनिया पर हावी हो गया है कि हालात सामान्य होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। लम्बे इंतज़ार के बाद फिल्म ‘कुली नंबर 1’ की रिलीज डेट सामने आ चुकी है। सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान किया है।

लम्बे वक़्त से फैंस फिल्म ‘कुली नंबर 1’ का इंतजार कर रहे थे जो ख़त्म होने जा रहा है। हाल ही में फिल्म का नया पोस्टर भी सामने आया है। सारा अली खान ने लिखा, “एंटरटेनमेंट की सॉलिड शुरुआत, कुली नंबर 1 से फर्स्ट मुलाकात। 28 नवंबर को दोपहर 12 बजे फेसबुक, यूट्यूब और अमेजन प्राइम वीडियो पर फिल्म ‘कुली नंबर 1’ का सबसे पहले ट्रेलर देखने के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि यह लाइव ट्रेलर प्रीमियर होने वाला है।” बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन डेविड धवन ने संभाला है। यह गोविंदा की पुरानी फिल्म का ही सीक्वल है। डेविड धवन की यह 45वीं फिल्म होगी।

सारा अली खान और वरुण धवन कुछ समय से फिल्म के प्रमोशन्स में व्यस्त थे। हालांकि, तब उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट के बारे में कोई भी खुलासा नहीं किया था। अब फैन्स अपने पसंदीदा एक्टर की यह फिल्म ओटीटी प्लैटफॉर्म (अमेजन प्राइम) पर आराम से देख सकेंगे। बता दें कि यह फिल्म 1 मई को थिएटर्स में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोनावायरस की वजह से इसकी रिलीज टाल दी गई थी। अब इसे ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज करने का निर्णय लिया गया है।

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है