एक्टर की शादी के लिए अलीबाग के Five Star Hotel में की गई बुकिंग

कोरोनावायरस के चलते कई Bollywood स्टार्स ने अपनी शादी को Postpone कर दिया था। नए साल के शुरू होते ही बॉलीवुड एक्टर Varun Dhawan अपनी Longtime girlfriends नताशा दलाल से इस महीने शादी करने जा रहे हैं। वरुण और नताशा की शादी Alibaug के एक Five Star Hotel में होगी। इसकी बुकिंग भी हो चुकी है और वरुण इस होटल की परीक्षण भी कर चुके हैं।

Varun Dhawan जिस लड़की से शादी करने जा रहे हैं वो उनकी बचपन की दोस्त रही हैं। कई बार वरुण को रिजेक्ट करने के बाद नताशा ने शादी के लिए हां करी। बता दें कि Varun Dhawan ने रेडियो शो में कहा,”पहली बार जब मैं नताशा से मिला तो वह 6 Class में थी। हम तब से डेटिंग नहीं कर रहे हैं। हम 11वीं या 12वीं Class तक दोस्त थे। हम बहुत करीबी दोस्त थे।” काफी वक्त बाद ही वरुण ने नताशा को डेट करना शुरू किया था। वरुण ने इस रेडियो में कहा, “उसने मुझे 3-4 बार रिजेक्ट कर दिया, लेकिन मैंने उम्मीद नहीं छोड़ी।”

मां बनने से पहले Kareena kapoor करने जा रही हैं ये…

Varun और Natasha की शादी में आने वाले 200 मेहमानों की लिस्ट भी तैयारी हो चुकी है। ख़बरों के मुताबिक, वरुण धवन का कहना है कि वो Alibaug के एक Five Star Hotel की बुकिंग के लिए जा चुके हैं और इसका कुछ एडवांस भुगतान भी कर चुके है। पहले ही 200 Guest list भी तैयार हो चुकी है। हालांकि अभी इसका खुलासा नहीं हो पाया है कि वरुण और नताशा इस महीने किस तारीख को शादी करेंगे।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं