Bollywood में हर कलाकार अलग अलग तरह के किरदार निभाना चाहता है। नए नए किरदार को बढ़िया तरीक़े से निभाने की वजह से ही उसका नाम बड़े Actors की लिस्ट में शामिल होता है। इन दिनों Bollywood  Actor Varun Dhawan भी नए नए किरदार निभाने में लगे हुए हैं। Varun Dhawan हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भेड़िया’ की शूटिंग के लिए Arunachal Pradesh में की है। इस फिल्म के अलावा Varun Dhawan एक और Action Thriller Film ‘सनकी’ लेकर आ रहे हैं।  इस फिल्म में Varun Dhawan क्या रोल होगा इस बारें में एक जानकारी सामने आई है।

Good Friday: Coronavirus के ख़तरे के बीच याद किये गए प्रभु यीशु

ऐसा माना जा रहा है कि वरुण धवन इस फिल्म में पहली बार Varun एक विकलांग व्यक्ति के किरदार में नजर आयेंगे। गौरतलब है कि साजिद नाडियाडवाला के निर्देशन में बन रही Film ‘Sanki’ में भी Parineeti Chopra का नाम फाईनल हो चुका है। Film ‘Sanki’ तमिल थ्रिलर धुरुवंगल पदिनारु की Hindi Remake है।

यह दूसरी बार है कि Varun और Parineeti साथ में नजर आएंगे। इससे पहले इन दोनों को को साजिद की फिल्म ‘ढिशूम’ में एक छोटी भूमिका में देखा गया था। इस Film के एक गाने में Varun और Parineeti साथ नजर आए थे।

Film ‘Sanki’ यह एक शानदार Thriller Film है। जिसमें बतौर Lead actor Varun Dhawan एक बहादुर Police Officer की भूमिका में दिखाई देंगे। जिसने एक Case को सुलझाने के दौरान अपनी एक टांग खो दी थी। निश्चित रूप से Varun के लिए यह Challenging character होने वाला है क्योंकि इससे पहले उन्होंने अपने करियर में एक विकलांग किरदार(Disabled character) कभी नहीं निभाया।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है