Bollywood ऐक्टर Sushant Singh Rajput के निधन के बाद सामने आए ड्रग्स एंगल में एक के बाद एक हैरान कर देने वाले खुलासे हो रहे हैं। इस केस में अब तक कई लोगों से पूछताछ और गिरफ्तारियां हो चुकी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक बीते दिनों ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने Actor के करीबी सिद्धार्थ पिठानी को हैदराबाद से गिरफ्तार कर लिया था। अब इस मामले में NCB ने दो अन्य लोगों को भी पूछताछ के लिए बुलाया है।

ये लोग Sushant के डोमेस्टिक हेल्प रह चुके हैं। बता दें कि Sushant Singh Rajput केस में ड्रग्स एंगल में नीरज से पहले भी पूछताछ हो चुकी है। इस दौरान कई लोगों के साथ-साथ Rhea Chakraborty, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरंडा समेत कई अन्य लोगों को लेकर बात की थी और कई बातों का खुलासा किया था। अब देखना होगा कि NCB ने पूछताछ के लिए एक बार फिर से सुशांत के डोमेस्टिक हेल्प को पूछताछ के लिए किस कारण से बुलाया है।

रिपोर्ट की मानें तो NCB मुंबई ने जानकारी दी है कि Sushant Singh Rajput केस में ड्रग्स एंगल लेकर चल रही पड़ताल के दौरान सिद्धार्थ पिठानी की गिरफ्तारी के बाद NCB ने दिवंगत अभिनेता के डोमेस्टिक हेल्प नीरज और केशव को पूछताछ के लिए बुलाया है। रिपोर्ट्स की मानें तो ये दोनों पूछताछ से बचने के लिए बीते 8 महीने से मुंबई के बाहर थे।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है