पूरी टीवी इंडस्ट्री भी हिल गई है। सभी कुशल की यूं अचानक मौत की खबर सुन कर हैरान है

कुशल पंजाबी की सुसाइड की खबर जब से सामने आई है तब से ही लोगों की अलग अलग प्रतिक्रियाएं आ रही है। साथ ही इस खबर से पूरी टीवी इंडस्ट्री भी हिल गई है। सभी कुशल की यूं अचानक मौत की खबर सुन कर हैरान है।

शादीशुदा जिंदगी में चल रही परेशानियों से कुशल पंजाबी ने की आत्महत्या

बता दें की अब इसी बीच कुशल के एक क्लोज फ्रेंड ने एक इंटरव्यू के दौरान बड़ा खुलासा किया है तथा टीवी इंडस्ट्री के काले सच को भी लोगों के सामने लाया है। दरअसल कुशल के क्लोज फ्रेंड रह चुके अभिनेता अर्जुन बिजलानी ने बताया कि कुशल कुछ बीते दिनों से काफी टेंशन में थे। उन्होंने कहा टीवी इंडस्ट्री के लोग तो अपनी तकलीफों और टेंशन को लेकर भी खुल कर बात नहीं कर सकते हैं क्योंकि उनके मन में ये डर हमेशा बना रहता है कि इसकी वजह से उन्हें काम नहीं मिलेगा। टीवी इंडस्ट्री में सिच्युएशन काफी टफ होती है।

कुशल पंजाबी की मौत की खबर सुनकर अक्षय कुमार ने कही ये बात

अर्जुन ने बताया कि अभिनेता और अभिनेत्री को अक्सर ये डर रहता है कि डिप्रेशन पर बात करने से जो भी कोई मौका उन्हें मिलने वाला है। वे वो मौका भी खो बैठेंगे। जिस वजह से कभी कभी हालात काफी खराब हो जाते है। वे अपनी परेशानियों पर खुलकर बात नहीं कर पाते है। ना ही किसी पर विश्वास कर पाते हैं। अर्जुन ने कहा कि ये बेहद जरूरी है कि इन चीजों में बदलाव लाया जाए ताकि लोगों को इन परिस्थितियों से बाहर निकाला जा सके।