टीवी की हस्तियों ने भी सुषमा स्वराज के निधन पर शोक व्यक्त किया

0
614
टीवी की हस्तियों ने भी सुषमा स्वराज के निधन पर शोक व्यक्त किया

बीजेपी की वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज के निधन की खबर के बाद टीवी की हस्तियों ने शोक व्यक्त करते हुए उन्हें याद किया।

पूर्व विदेश मंत्री और बीजेपी की वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज का मंगलवार को निधन हो गया। उनके निधन की खबर से हर जगह शोक की लहर दौड़ गई। फिल्मी जगत से लेकर टीवी की हस्तियों ने उनके निधन पर ट्वीट कर शोक व्यक्त किया।

बता दें सुषमा स्वराज को मंगलवार की रात को एम्स अस्पताल में करीब 9 बजकर 35 मिनट पर लाया गया था… उन्हें इमरजेंसी में भर्ती किया गया, जहां उन्होंने आखिरी सांस ली… उनके निधन की खबर से हर कोई दुखी है। हर तरफ से शोक संवेदनाएं व्यक्त की जा रही है।

बीजेपी की वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज के निधन की खबर के बाद टीवी की हस्तियों ने शोक व्यक्त करते हुए उन्हें याद किया। निया शर्मा, मोहित रैना, गुरमीत चौधरी, दिव्यांका त्रिपाठी, करणवीर बोहरा समेत कई टीवी हस्तियों ने प्रिय नेता को याद किया। टीवी जगत के इन कलाकारों ने ट्वीट करते हुए शोक व्यक्त किया। अभिनेता राजीव खंडेलवाल ने उन्हें याद करते हुए लिखा, ये बहुत दुख का दिन है, एक ऐसी लीडर जिन्हें पूरे देश सम्मान करता था, प्यार और प्रशंसा करता था. उन्हें बहुत याद किया जाएगा. एक वैक्यूम जो हमेशा के लिए रहेगा।

दिव्यांका त्रिपाठी ने भी ट्विटर के जरिए लिखा, एक हाथ में जीत और दूसरे हाथ में इतना बड़ा लॉस! दो इतनी बड़ी खबरें एक ही दिन में.

अस्पताल से सामने आई सुषमा स्वराज की अचानक मौत की वजह, चंद घंटे पहले तक थीं ठीक…….

भारत हमेशा एक सच्चे लीडर के तौर पर आपको याद करेगा सुषमा स्वराज जी। इसी के साथ ही टीवी के कई कलाकारों ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया।

हार्ट अटैक से 10 मिनट पहले सुषमा स्वराज ने कि थी इस शख्स से बात…

राजनीति की दिग्गज नेता सुषमा स्वराज के निधन से हर कोई सदमें में है। आपको बता दें सुषमा स्वराज ने निधन से कुछ देर पहले अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बधाई का ट्वीट किया था।