TV शो ‘नागिन 3’ के एक्टर Pearl V Puri को रेप के केस में गिरफ़्तार किया गया और अब उन्हें ज़मानत भी मिल गई। एक्टर पर एक महिला ने रेप और छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। अभिनेता को कथित तौर पर 4 जून की रात को हिरासत में लिया गया था।

Pearl V Puri की जमानत की खबर को करिश्मा तन्ना ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से की है। करिश्मा तन्ना ने Pearl V Puri के साथ अपनी एक फोटो शेयर की हैं। इस पोस्ट में करिश्मा लिखती हैं, “सत्यमेव जयते! हमेशा सच्चाई की जीत होती है और पर्ल जीत गया है…गॉट द बेल Pearl V Puri। इस पोस्ट में इस पोस्ट में करिश्मा ने हैशटैग्स का इस्तेमाल करते हुए आई स्टैंड विथ Pearl V Puri और ट्रुथ नेवर हाइड्स भी लिखा है।
जानें, पूरा मामला

रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने 4 जून को Pearl V Puri को रेप के मामले में गिरफ्तार किया था। पर्ल के साथ अन्य 5 लोगों भी गिरफ्तार हुए थे। इस बारे में पुलिस ने कहा कि ‘यह घटना पुरानी है लेकिन 17 वर्षीय नाबालिग लड़की ने अपनी मां के साथ मलवानी पुलिस थान में शिकायत दर्ज कराई थी। पीड़िता के आरोप के आधार पर इन सभी को गिरफ्तार किया गया।

ख़बरों के अनुसार, पीड़िता ने कहा था कि उसके साथ कार में Rape किया गया और जिसके बाद ये बार-बार दोहराया गया। सभी आरोपियों पर नाबालिक लड़की से Rape और छेड़छाड़ के चलते POCSO एक्ट के तहत कार्रवाई की गई थी।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है