श्रीदेवी हम सब के दिलों में यादों में हमेशा-हमेशा के लिए अमर हो गई। वायरल हुई एक वीडियो में एक लड़की ने श्रीदेवी की यादों को ताजा कर दिया है।

आजकल सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां हम सब अपना टैलेंट दिखा कर आसानी से फेमस हो सकते हैं। सोशल मीडिया के इस दौर में टिकटॉक पर वीडियो बनाने का ट्रेंड काफी बढ़ गया है। जिसके कारण टिकटॉक ने सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को पीछे छोड़ दिया है। फिर चाहे वो फेसबुक हो ट्विटर हो या इंस्टाग्राम हो टिकटॉक एक ऐसा प्लेटफॉर्म है। जहां हम सिर्फ वीडियो बनाकर आसानी से फेमस ही नहीं बल्कि पैसे भी कमा सकते है। इस प्लेटफॉर्म पर कुछ लोग ऐसे है। जो रातों रात स्टार बन जाते है कुछ दिन पहले से ही एक महिला की वीडियो टिकटॉक पर वायरल हो रही है। जो श्रीदेवी की हमशक्ल है इसी वजह से यह महिला टिकटॉक स्टार बन गईं है।

सलमान खान ने अक्षय कुमार को क्यों कहा कैनेडियन देशभक्त, जानिए सच…

Image result for टिकटॉक पर वायरल हो रही है। जो श्रीदेवी की हमशक्ल है इ

एक्ट्रेस श्रीदेवी बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार रही हैं। इन्हे लोगो ने बहुत प्यार दिया हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं।  उन्हें बहुत सारे नामो से पुकारा जाता था लेकिन सभी नामों में उनका हवा हवाई गर्ल नाम काफी ज्यादा चर्चित था। इस नाम को लोगों ने बहुत सारा प्यार और सम्मान दिया था। लेकिन एक समय ऐसा भी था जब एक्ट्रेस श्रीदेवी ने शादी कर ली और कुछ समय के लिए फिल्मों से दुरी बना ली थी।

लेकिन कुछ समय बाद उन्होंने फिल्म इंग्लिश-विंग्लिश और मॉम के साथ जबरदस्त कमबैक किया। जिसके बाद बॉलीवुड में श्रीदेवी का जलवा एक बार फिर से देखने को मिला। इस दौरान उन्होंने अपनी एक्टिंग से एक बार फिर लोगों का दिल जीता। लेकिन 24 फरवरी 2018 में श्रीदेवी के अचानक चले जाने से श्रीदेवी के फैंस को बहुत बड़ा झटका लगा। श्रीदेवी तो चली गई लेकिन हम सब के दिलों में यादों में हमेशा-हमेशा के लिए अमर हो गई।

एक लड़की ने श्रीदेवी की यादों को ताजा कर दिया है। देखे वीडियो …


प्रियंका चोपड़ा की ड्राइविंग करते तस्वीर वायरल, फैंस बोले- ‘इंडिया में यूएस स्टाइल’

अब एक बार फिर श्रीदेवी फिर से चर्चा में हैं। वजह है हाल ही में टिकटॉक पर वायरल हुई एक वीडियो। जिसमें एक लड़की ने श्रीदेवी की यादों को ताजा कर दिया है। जिसकी शक्ल और बोलने का एक्सप्रेशन बिलकुल श्रीदेवी जैसा ही है। इसी वजह से लोग उस महिला को उनकी हमशक्ल बता रहे है और इसी वजह से लोग उनके सारे टिकटॉक वीडियो को बहुत पसंद कर रहे हैं। वे अक्सर श्रीदेवी के गानों और डायलॉग्स पर लिप्सिंग करती हैं। उन्होंने बहुत सारे वीडियो बनाये है और उनके टिकटॉक पर 665.3k फॉलोवर्स हैं।  वैसे आपको बता दे कि इस हमशक्ल का नाम राखी है जिन्होंने लोगों के दिलों में अपना घर बना लिया है।