देश दुनिया में ऐसा कोई स्थान नहीं है जहां लोग Coronavirus से परेशान नहीं हों ऐसे में बस एक ही बात सबकी ज़ुबान पर है कि किसी तरह से हम इस Virus से बच जाएं। Bollywood अभिनेता Sonu Sood इंडस्ट्री के उन सेलेब्स में से हैं, जो Corona के मुश्किल हालातों में लोगों की मदद में जुटे हैं। उनसे लोग सोशल मीडिया के जरिए मदद मांग रहे हैं और सोनू लोगों की अपील पर जवाब भी दे रहे हैं और उन तक मदद भी पहुंचा रहे हैं। वहीं इस बीच उनसे मदद मांगने वाले लोगों के मैसेज को देखें तो सबसे ज्यादा रेमडेसिवीर(Remdesivir) की मांग की जा रही है।

हर कोई Sonu Sood से जल्द से जल्द से इस दवाई के इंतजाम की अपील कर रहा है। कईयों ने उनसे कहा है कि अब Corona मरीज की जान सोनू ही बचा सकते हैं। बता दें कि Sonu Sood पिछले साल की तरह इस साल भी देश में Corona की मार झेल रहे लोगों की मदद करमें में जुट गए हैं। इस दौरान वो ट्विटर पर मदद मांग रहे लोगों तक धड़ाधड़ जरूरत की चीजें पहुंचा रहे हैं। इनमें Remdesivir की दवाई की सबसे ज्यादा मांग हो रही है। इसके अलावा अस्पताल में मरीज के लिए Bed से लेकर कई अन्य जरूरतें भी सोनू सूद पूरी करते नजर आ रहे हैं। एक यूजर को तो Sonu 30 मिनट में Remdesivir पहुंचाने का भरोसा दिलाते दिखाई दिए हैं।

एक यूजर ने बताया कि उनके पिता मजदूर हैं और उन्हें Corona हो गया है, उन्हें अस्पताल में बेड की जरूरत है। 6 दिनों से कोई मदद नहीं कर रहा। इस पर Sonu Sood ने कहा- ‘मजदूर है तो क्या हुआ? अगले 15 मिनट में अस्पताल में इनका बेड होगा’।

Sonu Sood से Corona मरीजों के परिजन अलग-अलग तरीकों से मदद मांगते दिख रहे हैं। एक यूजर ने Sonu Sood को टैग करते हुए लिखा कि ‘मेरे चाचा की जान बचाने में प्लीज मेरी मदद कीजिए, उनके फेफड़ों के 70 प्रतिशत में Corona फैल चुका है’। इस यूजर ने Remdesivir की जरूरत के बारे में बताया तो सोनू ने वादा किया कि अगले 30 मिनट में Remdesivir उनके हाथ में होगी।

यह भी पढ़ें: फिल्म ‘दोस्ताना 2’ में Kartik Aaryan को रिप्लेस कर सकता है…

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है