इंसान कितना भी कामयाब क्यों न हो जाए लेकिन शुरुआत में किया गया काम ज़िन्दगी भर याद रखता है। ऐसे ही Bollywood में भी देखने को मिलता है, एक्टर हो या एक्ट्रेस पहली Film सबकी को याद रहती है। कुछ लोगों को अपनी पहली Film से ही कामयाबी मिल जाती है उन्हीं एक्टर में से एक हैं Tiger Shroff। Tiger Shroff की फिल्म ‘Heropanti 2′ की Release Date सामने आ गई है।

Bollywood Actor Tiger Shroff ने अपने Instagram Account पर अपनी Most Awaited Film ‘Heropanti 2‘ का New Poster Share करते हुए Film की Release Date की जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि यह Film इसी साल 3 दिसबंर को सिनेमाघरों में Release होगी।

Akshay Kumar ने ‘Tadap’ का पोस्टर शेयर करते हुए कह डाली ये बात

Tiger Shroff ने फिल्म ‘Heropanti’ (साल 2014) से डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके अपोजिट कृति सेनन थीं। ‘Heropanti 1′ ने Box Office पर खूब धमाल मचाया था, जिसमें Tiger की परफॉर्मेंस Film का मुख्य आकर्षण रही है। फैंस द्वारा कृति सेनन और Tiger की केमिस्ट्री को भी बहुत पसंद किया गया था। वहीं, इस बार Tiger Shroff के अपोजिट तारा सुतारिया होंगी।

Tiger ने फिल्म के First look को Share करते हुए लिखा, ‘मेरा पहला प्यार वापस आ गया है – एक्शन, थ्रिलर, जैसे पहले कभी नहीं हुआ था! चलो इसे एक साथ सिनेमाघरों में 3 दिसंबर की तारीख को देखते हैं।’

‘Heropanti 2′ को अहमद ख़ान निर्देशित कर रहे हैं, जो Tiger को ‘बाग़ी 2’ और ‘बाग़ी 3’ में डायरेक्ट कर चुके हैं। साजिद नाडियाडवाला निर्माता हैं। Film ‘Heropanti 2′ का एलान पिछले साल नवम्बर में हुआ था। इस Film में Tiger के साथ तारा सुतारिया फीमेल लीड हैं। Heropanti 2 की शूटिंग दिसम्बर में शुरू हुई थी।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है