एक फिल्म के प्रमोशन के दौरान जब टाइगर श्रॉफ से पूछा गया कि सनी देओल, सलमान खान और अक्षय कुमार को रैकिंग में कैसे रखोगे।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सिर्फ बाहर से ही लोग हीरो बनने नहीं आते हैं बल्कि इंडस्ट्री में मौजूद बड़े नामचीन हीरो के बेटे भी हीरो बनते हैं। कई सारे अभिनेता इस काम में सफल रहते हैं तो कई सारे अभिनेताओं को इसमें असफलता हाथ लगती है। आज हम जिस अभिनेता की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ है। देखा जाए तो कहीं ना कहीं टाइगर श्रॉफ ने अपने पिता जैकी श्रॉफ से भी ज्यादा बड़ा स्टारडम हासिल कर लिया है। उन्होंने अपने पिता की उम्मीदों पर खरा उतरकर दिखाया है।

Image result for सनी देओल, सलमान खान और अक्षय कुमार
जानकारी के लिए बता दें कि टाइगर श्रॉफ ने अपने करियर की शुरुआत हीरोपंती फिल्म से की थी। उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहद सफल साबित हुई। इसके बाद उन्होंने अपने करियर में बागी, स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2, बागी 2 जैसी फिल्में दी जो बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई। उन्होंने अपनी मेहनत और प्रतिभा के दम पर बहुत कम समय में बहुत बड़ा नाम हासिल कर लिया है। हाल ही में उन्होंने सनी देओल, अक्षय कुमार और सलमान खान पर बात करते हुए बड़ा बयान दिया है।

Related image
एक फिल्म के प्रमोशन के दौरान जब टाइगर श्रॉफ से पूछा गया कि सनी देओल, सलमान खान और अक्षय कुमार को रैकिंग में कैसे रखोगे। तो उन्होंने इसका जवाब बड़े ही चतुराई से दिया और उन्होंने सबसे पहला स्थान सलमान खान को दिया और दूसरा स्थान सनी देओल और तीसरा स्थान अक्षय कुमार को दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here