Bollywood के Mr. Perfectionist कहे जाने वाले एक्टर आमिर खान Corona Positive हो गए हैं। Aamir Khan की टीम ने उनके संपर्क में आए लोगों से भी कोरोना टेस्ट करवाने की अपील की है।

Bollywood में Corona के केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं। Ranbir Kapoor और Karthik Aryan के बाद अब आमिर खान के Corona Positive होने की खबर आ रही है। ख़बरों के मुताबिक, Aamir Home Quarantine हैं और जरूरी सावधानियां बरत रहे हैं।

Aamir Khan की फिल्म ‘Lal Singh Chaddha’ की कुछ शूटिंग बाकी है। ठीक होने पर वह इसे पूरा करेंगे। फिल्म में उनके साथ करीना कपूर भी हैं। Aamir Khan ने अपने बर्थडे के बाद अपने सोशल मीडिया अकाउंट बंद कर दिए हैं। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में Corona केसेज लगातार बढ़ते देखे जा रहे हैं। इंडस्ट्री के लोग लंबे ब्रेक के बाद काम पर वापस लौटे हैं। इस बीच रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, निकी तंबोली, कार्तिक आर्यन और अब आमिर खान Corona से संक्रमित होने की ख़बरों से फैंस भी परेशान हो गए हैं।

जब से Aamir Khan का Covid-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। तभी से वह घर पर Self-Quarantine हैं और प्रोटोकॉल्स का पालन कर रहे हैं। उनकी तबीयत ठीक है। उनकी टीम ने  अपील की है कि जो भी बीते दिनों उनके संपर्क में आए हैं वो सावधानी के तहत अपना टेस्ट करवा लें।

यह भी पढ़ें: UP में बिजली रेट बढ़ाने की तैयारी, आम आदमी की बढ़ेगी परेशानी 

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है