साल 2019 अपने अंतिम चरण पर है। ऐसे में साल की बेस्ट टॉप 10 वेब सीरीज की लिस्ट जारी की जा रही है

आज के डिजिटल समय में लोग घर बैठ कर टीवी पर फिल्में देखने से ज्यादा फोन पर वेब सीरीज़ देखना पसंद करते हैं। आज के यूथ ने वेब सीरीज के साथ किये गये नए नए एक्सपेरिमेंट्स को स्वीकारा है। इन दिनों लोगों द्वारा वेब सीरीज को काफी पसंद किया जा रहा है। साल 2019 अपने अंतिम चरण पर है। ऐसे में साल की बेस्ट टॉप 10 वेबसीरीज की लिस्ट जारी की जा रही है जिसके चलते नेटफ्लिक्स ने भी साल 2019 की भारत में सबसे पसंद की जाने वाली वेब सीरीज़ की लिस्ट जारी की है। इस टॉप-10 की लिस्ट की सबसे खास बात ये रही है कि इस लिस्ट में ‘Sacred Games’ के दूसरे सीज़न को पहला स्थान मिला है। बाता दें कि अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित की गई ये वेब सीरीज़ काफी सुर्खियों में भी रही है। साथ ही इस वेबसीरीज़ को दर्शकों का भी खूब प्यार मिला है। आईये नज़र डालते हैं नेटफ्लिक्स द्वारा जारी की गई इस की लिस्ट पर..

सैफ अली खान एक बार फिर ‘ओले-ओले’ गाने से धड़काएंगे लड़कियों के दिल

Netflix के टॉप-10 वेब सीरीज़ में इस पॉपुलर सीरीज़ को मिला दूसरा स्थान

  1. Sacred Games Season 2– बता दें कि साल 2019 में दर्शकों को सबसे ज्यादा इंतजार ‘Sacred Games’ के दूसरे सीज़न का ही रहा है। इस वेब सीरीज को 15 अगस्त के मौके पर रीलीज़ किया गया था। इस वेब सीरीज़ में सबसे ज्यादा चर्चित पकंज त्रिपाठी द्वारा निभाया गया ‘गुरुजी’ का किरदार रहा है।
  2. Bard Of Blood – इस वेबसीरीज द्वारा शाहरुख ख़ान और इमरान हाशमी ने वेब सीरीज़ की दुनिया में अपना पहला कदम रखा। इस वेब सीरीज़ को शाहरुख़ खान ने ही प्रोड्यूस किया और इसे फैंस द्वारा काफी पसंद किया गया है।
  3. Delhi Crime – दिल्ली में घटित हुई भयानक घटना निर्भया केस ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। इसी मामले पर ये वेब सीरीज़ अधारित थी। जो कि रिची मेहता द्वारा डायरेक्ट की गई।