Bollywood की ये मशहूर हस्ती Corona से नहीं बल्कि इस गंभीर बीमारी से जूझ रही है

Coronavirus ने लोगों का जीना मुहाल किया हुआ है लेकिन Bollywood की जानी मानी हस्ती Kirron Kher इन दिनों Cancer से पीड़ित हैं।

1973 में पंजाबी फिल्म असर प्यार दा से अपने करियर की शुरुआत करने वाली Kiran kher के चाहने वालों को झटका लगने वाली ख़बर सामने आई है। Kirron Kher BJP से Chandigarh की सांसद हैं और वह इन दिनों Blood Cancer से पीड़ित हैं। Kirron Kher का मुंबई में इन दिनों इलाज चल रहा है।

Kirron Kher actor Anupam Kher की पत्नी हैं। ऐसे में Kirron  के Cancer  होने की खबर जब से सामने आई है हर कोई हैरान रह गया है।

31 March को सांसद Kirron Kher की गैरमौजूदगी पर Congress के सवालों का प्रदेश BJP अध्यक्ष अरुण सूद जवाब दिया और इसी दौरान उन्होंने Kirron Kher के Cancer होने की बात कही है, जिसको सुनकर सभी चौंक गए हैं। BJP अध्यक्ष ने कहा है कि सांसद Kirron Kher इन दिनों एक गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं और Mumbai में अपना इलाज करवा रही हैं। यही कारण है कि वह अगले कुछ दिनों के लिए शहर (चंडीगढ़)  में नहीं आ पाएंगी। हालांकि सूद ने यह भी कहा कि अब उनकी स्थिति बेहतर है।

कल से Punjab में फ्री बस यात्रा की सुविधा उठा सकेंगी…

Kirron Kher को Multiple Myeloma है जो एक प्रकार के Blood Cancer है और एक्ट्रेस इससे पीड़ित हैं, और उसका मुंबई में इलाज चल रहा है। हालांकि अभी तक एक्ट्रेस के परिवार की तरफ से इस पर किसी भी तरह की Official Information सामने नहीं आई है।

इतना ही नहीं BJP प्रदेश अध्यक्ष ने कहा है Lockdown में भी Kirron चंडीगढ़ ही रही थीं और लोगों की मदद करती रही थीं। इतना ही नहीं जब नवंबर में उनके हाथ में फ्रैक्चर आ गया था, जिसके बाद उन्होंने Chandigarh में इलाज कराया था और इसी दौरान जांच में पता लगा था कि उन्हें Multiple Myeloma नाम की बीमारी है। इसके बाद वह इलाज के लिए Mumbai रवाना हो गई थीं। उनको लगातार अस्पताल जाना पड़ रहा है। हालांकि सूद ने कहा कि सांसद Kirron Kher की स्थिति अब बेहतर है। फैंस इस बात पर अभी तक भरोसा नहीं कर पा रहे हैं और अब हर किसी की निगाह इस बात पर टिकी है कि कब Kher family की तरफ से इस बारे में कोई Official Information दी जाए।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है