Coronavirus कब किसको अपनी चपेट में ले ले ये कोई नहीं जानता। Corona का प्रकोप अब भी कम नहीं हो रहा है। इस संक्रमण ने कई लोगों को हमसे छीन लिया है। हाल ही में Ayushmann Khurrana स्टारर फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ की अभिनेत्री Rinku Singh Nikumbh का Corona के चलते निधन हो गया है। इस बात की जानकारी रिंकू सिंह निकुंभ की बहन चंदा सिंह निकुंभ ने दी है।
बीते दिनों Rinku Singh Nikumbh Coronavirus की चपेट में आ गई थीं। जिसके बाद उन्हें कुछ दिन होम आईसोलेशन में रखा गया। तबीयत ज्यादा बिगड़ने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया लेकिन उनकी हालत बिगड़ती गई और उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। बता दें कि Rinku Singh Nikumbh अभिनेत्री थीं जिन्हें Ayushmann Khurrana स्टारर फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ में देखा गया था। इसके अलावा रिंकू ने कई टेलीविजन धारावाहिकों जैसे ‘चिड़ियाघर’, ‘मेरी हानिकारक बीवी’ और ‘बालवीर’ में भी काम किया था। आपको ये भी बता दें कि हाल ही में Rinku अरमान जैन संग फिल्म ‘हैलो चार्ली’ में भी नजर आ चुकी हैं।
Rinku के निधन की जानकारी देते हुए उनकी बहन चंदा सिंह निकुंभ ने बातचीत में कहा कि, ’25 मई को रिंकू की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद वो होम आइसोलेशन में थीं। इसके बाद रिंकू का बुखार कम नहीं हो रहा था। कुछ दिनों बाद Rinku को अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में रिंकू को कुछ समय बाद आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया। बाद में आईसीयू में ही Rinku की हालत बिगड़ गई और उनकी मौत हो गई। Rinku पहले से ही दमा से पीड़ित थी।’

यह भी पढ़ें:Rape के केस में TV एक्टर Pearl V Puri हुए गिरफ़्तार, अब मिली ज़मानत

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है