यह एक्ट्रेस शादी से 4 साल पहले ही कर चुकी थी मां बन्ने की प्लानिंग

0
46
Actress Mona Singh

जस्सी जैसी कोई नहीं’ ऐक्ट्रेस मोना सिंह ने पिछले साल दिसम्बर में श्याम गोपालन से सादी रचाई थी। 39 की उम्र में शादी रचाने वाली मोना सिंह बच्चे को लेकर बिल्कुल परेशान नहीं, क्योंकि इसकी प्लानिंग उन्होंने तभी से कर ली है जब वह 34 साल की थीं।

टीवी और फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री मोना सिंह ने 39 वर्ष की उम्र में शादी जरूर की है लेकिन मां बनने की उन्हें कोई जल्दी नहीं है। बढ़ती उम्र में महिलाओं के साथ अक्सर मां बनने की क्षमता में कमी होती जाती है लेकिन मोना को इस बात की भी चिंता नहीं है। क्योंकि, उन्होंने मां बनने की अपनी क्षमता को चिकित्सकीय विधि से सुरक्षित करवा लिया है। फिलहाल वह अपना पूरा वक्त सिर्फ अपने पति श्याम गोपालन के साथ बिताना चाहती हैं और इस प्यार को किसी के साथ बांटना नहीं चाहतीं।

एक इंटरव्यू के दौरान मोना ने कहा, ‘मैंने अपने अंडाणुओं को ओवम बैंक में सुरक्षित करवा दिया था इसलिए अब मैं बिल्कुल निश्चिंत हूं। यह काम मैंने 34 की उम्र में करवाया।’39 साल की उम्र में शादी को लेकर मोन सिंह ने कहा, ‘हम एक नई दुनिया में जी रहे हैं, जहां शादी के लिए कोई उम्र नहीं होती। मैं कोई जल्दबाजी में नहीं थी। मुझे लगता है शादी के लिए यह मेरी सबसे सही उम्र थी, क्योंकि तब व्यक्ति ज्यादा समझदार, अनुभवी होता है, जो तमाम उठापटक को देख चुका होता है।

मोना ने बताया कि उनकी मां उनके ऐग फ्रोज़न के फैसले के बारे में जानकर काफी खुश हुई थीं। उन्होंने बताया, ‘मैं और मां दोनों पुणे में मेरे गायनकॉलजिस्ट के पास पहुंचे थे। इसके लिए मुझे कुछ महीने काम से ब्रेक लेना पड़ा था, क्योंकि इस प्रॉसेस में काफी मूड स्विंग्स भी होते हैं।