Bollywood में Shahrukh Khan को किंग खान कहा जाता है लेकिन हक़ीक़त में वो किसी किंग से कम नहीं हैं इस बात का अंदाज़ा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि उन्होंने Film ‘Pathan’ के लिए मोटी फीस वसूली है।

Shahrukh Khan इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘पठान’ को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में हैं। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान धमाकेदार फाइट सीन्स के कई Videos भी लीक हो चुके हैं। वहीं आए दिन इस फिल्म से जुड़ी कोई न कोई खबर वायरल होती दिखाई दे जाती है। हाल ही में मीडिया रिपोर्ट्स में ‘पठान’ में Shahrukh Khan की फीस को लेकर हैरान करने वाला दावा किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि इस इस फिल्म में शाहरुख ने इतनी तगड़ी फीस चार्ज की है कि वो Bollywood में Highest Paid Actor बन गए हैं।

Corona की मार से बेहाल हुआ Railway, जानें कितना हो रहा है नुकसान 

Shahrukh Khan की Film ‘Pathan’ को लेकर लोगों में एक्साइटमेंट अभी से ही देखने को मिल रही है। यही कारण है कि Social Media पर उनके कई फैन क्लब इस Film से जुड़े चौंकाने वाले दावे करते नजर आ रहे हैं। हाल ही में कई ट्विटर यूजर्स ने दावा किया है कि फिल्म ‘Pathan’में Shahrukh Khan ने फीस के तौर पर 100 करोड़ चार्ज किए हैं। जिसके बाद को भारत में सबसे ज्यादा फीस लेने वाले अभिनेता बन गए हैं। एक रिपोर्ट की मानें तो फीस बढ़ाकर Shahrukh Khan ने इस मामले में Akshay Kumar और Salman Khan जैसे एक्टर्स को भी पछाड़ दिा है।

हालांकि, फीस को लेकर ना तो Shahrukh Khan और ना ही फिल्ममेकर्स की ओर किसी तरह कोई ऐलान किया गया है। ऐसे में इन खबरों की कोई पुष्टि नहीं की जा सकती है। इस फिल्म के लिए शाहरुख खान ने काफी मेहनत भी की है। बताया जा रहा है कि ‘Pathan’ के लिए Shahrukh Khan ने बुर्ज खलीफा के सामने एक जबरदस्त एक्शन सीन शूट किया है।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है