देश दुनिया में Coronavirus ने अपना आंतक एक बार फिर से तेज़ कर दिया है लेकिन Maharashtra में हालात ज़्यादा ख़राब होते जा रहे हैं। मायानगरी आज कल corona नगरी बनती जा रही है। Bollywood Actor Kartik Aaryan भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं।

देशभर में एक बार फिर से Coronavirus के बढ़ते आंकड़े चिंता का विषय हैं। देश के कई सारे राज्यों में लगातार Corona के Positive Cases में वृद्धि देखने को मिल रही है। Maharashtra में तो हालत बद से बदतर होती जा रही है। Kartik Aaryan ने Instagram पर Post Share करते हुए फैन्स को ये दुखद खबर सुनाई है। Actor ने Positive का Sign share करते हुए फैन्स से अपने लिए दुआ मांगी है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि- Positive हो गया। दुआ करो।

पहले वजन घटाया फिर बदला Fardeen Khan ने पूरा लुक

Kartik Aaryan इन दिनों Film Bhool Bhulaiyaa 2 की शूटिंग कर रहे थे। इस Film में Actress Kiara Advani और तब्बू भी हैं। दो दिन पहले ये अभिनेता लैक्मे फैशन वीक में Kiara Advani के साथ रैंप वॉक करते भी दिखे थे। इसके अलावा Kartik Aaryan Netflix की Film धमाका में भी नज़र आएंगे। इस फिल्म का टीजर कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया। Kartik Aaryan इस फिल्म में Journalist Arjun Pathak की भूमिका में हैं।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है