Bollywood के एक्टर/ एक्ट्रेस के बाद अब तेलुगु अभिनेता Allu Arjun भी Corona Positive पाए गए हैं। इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद अपने Official social account से दी है।

Allu Arjun ने ट्वीट करते हुए लिखा, ”सभी को नमस्कार! मेरा Corona Test Positive आया है।। मैंने खुद को अलग कर लिया है। मैं उन लोगों से अनुरोध करता हूं, जो मेरे संपर्क में आए हैं, वो अपना ख्याल रखें और अपना टेस्ट करा लें। मैं अपने सभी शुभचिंतकों और फैंस से अनुरोध करता हूं कि वे चिंता न करें क्योंकि मैं इलाज करवा रहा हूं। घर रहें, सुरक्षित रहें।”

दक्ष‍िण भारतीय फिल्‍मों के सुपरस्‍टार Allu Arjun साल 2003 में फिल्म ‘गंगोत्री’ से बतौर एक्टर डेब्‍यू की है। Arjun Filmfare और Nandi Award हासिल कर चुके हैं। वह कई सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं। Allu Arjun की शादी स्‍नेहा रेड्डी से हुई है। अल्लू और स्नेहा ने 6 मार्च साल 2011 को शादी की थी। इन दोनों से एक बेटा और एक बेटी है।

Corona की पॉजिटिव रिपोर्ट आते ही एक्टर Allu Arjun ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। Allu Arjun के ट्वीट करते ही उनका यह पोस्ट ट्विटर पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। उनके चाहने वाले और फैमली-फ्रेंड उनके जल्दी ठिक होने की कामना कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: देश की ख़राब हालत देखकर इस एक्ट्रेस ने Joe Biden से…

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है