‘The Family Man 2’ में मनोज वाजपेयी को लेकर उनके सहकर्मी नजर आए परेशान

आज कल सभी Manoj Bajpai को तलाशने में लगे हुए हैं ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि Web series में ऐसा दिखाया गया है। Manoj Bajpai के लीड रोल वाली Web series फैमिली मैन का टीजर रिलीज हो गया है। टीजर में दिखाया गया है कि Manoj Bajpai कहीं गायब हो गए हैं। उनकी यूनिट से लेकर फैमिली तक को उनकी तलाश है।

Web series के निर्देशक राज और डीके का कहना है कि इसके पहले Season को जबरदस्त रेस्पॉन्स मिला था। ऐसे में अब हमारी टीम पर इसकी सफलता को लेकर बड़ा दबाव है और हम लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे। इस Web series का ट्रेलर 19 जनवरी को रिलीज होने वाला है। वहीं दूसरे Season के लिए इंतजार भी 12 फरवरी को समाप्त हो जाएगा। बता दें कि करीब 1 मिनट के टीजर में मुंबई के एरियल शॉट से शुरुआत होती है और बच्चों से लेकर उनके सहकर्मी तक उन्हें लेकर परेशान नजर आते हैं।

घरवालों ने राखी सावंत को किया परेशान

Web series में श्रीकांत नाम के कैरेक्टर को प्ले कर रहे Manoj Bajpayee शायद किसी खुफिया मिशन में चुपचाप ही लगे हुए हैं और इस बारे में किसी को कुछ मालूम नहीं है। टीजर को देखने से तो कुछ ऐसा ही अनुमान लगाया जा सकता है। Amazon prime video पर रिलीज होने वाली इस Web series का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। Manoj Bajpai की एक्टिंग को Web series के First Season में काफी सराहा गया था। टीजर में Manoj Bajpai की पत्नी का रोल प्ले कर रही प्रियामणि से लेकर उनके सहकर्मी शारिब हाशमी तक उन्हें खोजते नजर आते हैं। वहीं उनके Boss की भूमिका में दिख रहे दिलीप ताहिल कहतें कि श्रीकांत शायद किसी अंडरकवर मिशन पर है।

यह Web series आतंकियों की साजिशों से भारत को बचाने की कहानी पर आधारित है। इसमें Manoj Bajpai Intelligence officer के रोल में नजर आ रहे हैं। इस वेब सीरीज में मनोज वाजपेयी के अलावा शरद केलकर, श्रेया धन्वंतरि, सन्नी हिंदूज, दर्शन कुमार, विपिन कुमार, सीमा बिस्वास, आसिफ बसरा, साहब अली, वेदांत सिन्हा, रविंद्र विजय नजर आने वाले हैं।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं