बिग बॉस शुरू होते ही सलमान खान ने यह तय कर दिया था कि हर कंटेस्टेंट का एक BFF (बेड फ्रेंड फॉरेवर) होगा।

सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस हर साल चर्चा का विषय बना रहता है। हर साल जब भी इस शो की शुरुआत होती है तो यह शो टीआरपी के मामले में सारे रिकॉर्ड तोड़कर अपना एक नया ही रिकॉर्ड बनाता है। हर साल यह शो टीआरपी के मामले में बाकी सभी शो को पीछे छोड़ देता है। सलमान खान के शो बिग बॉस की फैन फॉलोइंग भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के कोने-कोने में फैली हुई है। यह भारत का सबसे कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो माना जाता है।

बिग बॉस की हुई शुरुआत, तो लव जिहाद का आया विवाद

जानकारी के लिए बता दें कि बिग बॉस रियलिटी शो इस बार भी काफी चर्चा में है। इस शो को लेकर काफी बड़ा विवाद हो गया है। दरअसल इस बार बिग बॉस शुरू होते ही सलमान खान ने यह तय कर दिया था कि हर कंटेस्टेंट का एक BFF (बेड फ्रेंड फॉरेवर) होगा। इस नियम के तहत एक बेड पर दो लोग साथ सोएंगे इस नियम में ट्विस्ट ये था कि दोनों में एक लड़का और लड़की होंगे। जो देखकर दर्शकों का गुस्सा फूट पड़ा है क्योंकि लोगों का कहना है कि यह भारतीय संस्कृति के खिलाफ है।

बंद होगा सलमान खान का शो 'बिग बॉस', नरेंद्र मोदी ले सकते है बड़ा फैसला...

एक लड़की और लड़के के बेड दृश्य टीवी के सामने सब को दिखाना भारतीय संस्कृति के बिलकुल खिलाफ है। भारतीय दर्शक के बिग बॉस शो को ही नहीं बल्कि पूरे चैनल को बंद करने की मांग कर रहे हैं। बिग बॉस के शो में विवाद कोई नया नहीं है यह अरसे से चला आ रहा है। हर साल इसके नए सीजन में कोई ना कोई विवाद सामने आता है।

‘बिग बॉस’ में शहनाज बोली- ‘सलमान अपने फिल्मों में देगें काम’

बंद होगा सलमान खान का शो 'बिग बॉस', नरेंद्र मोदी ले सकते है बड़ा फैसला...