Ajay Devgn की फिल्म Tanhaji साल 2020 की पहली Blockbuster Film बनने से कुछ ही कदम दूर है।

Ajay Devgn की फिल्म Tanhaji साल 2020 की पहली Blockbuster Film बनने से कुछ ही कदम दूर है। इस फिल्म ने तीन दिन में लगभग 55 करोड़ रुपये का बड़ा आंकड़ा पार कर लिया है। अजय देवगन की taanaji the unsung warrior Box Office पर धूम मचा रही है। तो वहीं इस फिल्म को लेकर व्यापार विश्लेषक Taran Adarsh का कहना है कि तानाजी द अनसंग वॉरियर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तीसरे दिन लगभग 26.08 करोड़ रुपये तक की कमाई की है। वहीं फिल्म के तीनों दिनों की कमाई की बात की जाए तो फिल्म ने लगभग 61.75 करोड़ रुपये तक की कमाई की है।

Image result for Ajay Devgn की फिल्म Tanhaji

तानाजी फिल्म ने पहले दिन शुक्रवार को 15.10 करोड़,  तो उसे दूसरे दिन यानी शनिवार को 20.57 करोड़ और तीसरे दिन रविवार को 26.08 करोड़ रूपये का कमाई की। साथ ही इन तीनों दिनों की कमाई की एक साथ बात की जाए फिल्म ने पहले हफ्ते में 61.75 करोड़ रुपये तक का बड़ा आंकड़ा पार कर लिया है। तो साथ ही तानाजी फिल्म भारत में कुल 3880 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई। इनमें 2D और 3D दोनों फॉर्मेट शामिल हैं। वहीं विदेश में भी फिल्म 660 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई। मतलब कुल मिलाकर फिल्म को 4540 स्क्रीन्स में रिलीज किया गया।

Related image

साथ ही इस फिल्म के डाइरेक्टर ओम राउत ने ये फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर मराठा साम्राज्य के वीर सैनिक तानाजी पर बनी है। फिल्म में अजय देवगन, काजोल, सैफ अली खान, शरद केलकर भी खास किरदार निभा रहे है। फिल्म के लिए पहले से ही लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा था। बता दें कि फिल्म 10 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज हो गयी है। इसके अलावा दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक भी एक ही दिन  रिलीज हुई है।