तानाजी ने दी छपाक को मात… 2020 की बन सकती है पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म

0
17

साल 2020 की पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म बन सकती है अजय देवगन की फिल्म तानाजी। साथ ही दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक को कमाई के मामले में दी बड़ी मात

अजय देवगन की फिल्म Tanhaji (तानाजी: द अनसंग वॉरियर) साल 2020 की पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म बन सकती है। बता दें कि इस फिल्म की कमाई को देखकर यह अंदेशा लगाया जा रहा है। तो वहीं इसी दिन इसके साथ दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक भी सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

AMRISH PURI की आज के दिन हुई थी मृत्यु, जानिए…

अगर तानाजी: द अनसंग वॉरियर फिल्म की बात करे तो इसने अपने पहले दिन में ही 15 करोड़ रूपये का धमाकेदार कमाई की। और दूसरे दिन यानी शनिवार को 20.57 करोड़ का कलेक्शन किया है। तो अब इस फिल्म का दो दिन का कलेक्शन लगभग 35.67 करोड़ रुपये का हो चुका है। तो वहीं व्यापार विश्लेषक तरण आदर्श ने तानाजी का पहला दिन की बात बताते हुए कहा कि इस फिल्म को मुंबई के साथ मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और महाराष्ट्र में भी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। तो वहीं बिजनेस टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म को पश्च‍िम पंजाब, दिल्ली, उत्तर प्रदेश और पश्च‍िम बंगाल में कुछ खास कलेक्शन नहीं हो पाया साथ ही दूसरे दिन गुजरात में भी तानाजी के कलेक्शन में भारी उछाल देखा गया है। तो वहीं तानाजी फिल्म भारत में कुल 4540 पर्दो पर रिलीज हुई। जिसमे 2D और 3D दोनों स्वरूप में शामिल हैं।  

JNU मामले पर Deepika Padukone (दीपिका पादुकोण) का साथ दिया पूर्व RBI Governor ने,…

तो दूसरी ओर फिल्म छपाक ने अपने पहले दिन 4.5 करोड़ रूपये तक की कमाई की। ओर उसने दूसरे दिन लगभग 7 करोड़ तक की कमाई की है। अगर दोनों दिन की कमाई मिलाए तो छपाक ने लगभग 10 करोड़ रूपये तक की कमाई की। साथ ही व्यापार विश्लेषक तरण आदर्श ने छपाक बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन शेयर करते हुए बताया। तो साथ ही इन आंकड़ों के हिसाब से छपाक फिल्म ने दूसरे दिन यानी शनिवार को 6.90 करोड़ रुपये की कमाई की। इससे पहले शुक्रवार को फिल्म ने 4.77 करोड़ रुपये से फिल्म की ओपनिंग की थी। कुल मिलाकर दो दिन में फिल्म ने 11.67 करोड़ रूये तक की कमाई की।