फिल्मी पर्दे पर Taapsee  Pannu लगाएंगी छक्के-चौक्के

हिंदी सिनेमा में ऐसे बहुत ही कम कलाकार है जो अपनी फिल्मों को लेकर काफी उत्साहित रहते हैं, उन्हीं में से एक तापसी पन्नू हैं जो अपनी फिल्मों को लेकर काफी उत्साहित रहती हैं और अपनी फिल्मों का चयन भी बहुत सोच समझकर करती हैं। क्योंकि वह हमेशा चाहती हैं कि अपनी फिल्मों के जरिए उन्हें कुछ अलग करने का मौका मिले।

Taapsee Pannu ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में बेहतरीन किरदार निभाए हैं। अब Taapsee अपनी एक और अपकमिंग फिल्म ‘शाबाश मिट्ठू’ में Challenging किरदार निभाने जा रही हैं जो अभी से सुर्खियां बटोरने में लगा हुआ है। क्योंकि इस फिल्म में तापसी क्रिकेटर मिताली राज का किरदार निभाने जा रही हैं। जिसकी तैयारियों के लिए वह जमकर पसीना बहा रही हैं। और क्रिकेट की Practice भी खूब कर रही हैं। दरअसल अभी हाल ही में Taapsee ने कुछ Cricket Practice की तस्वीरें शेयर की हैं। जिनमें वह अपने बैट से शॉट लगाती नजर आ रही हैं। जिसमें अपनी फोटो को शेयर करते हुए एक कैप्शन भी लिखा- ”टेकिंग द कवर ड्राइव लिटरली.”

लोकसभा स्पीकर ओम बिरला कोरोना से संक्रमित

आपको बताते चले की मिताली राज भारत की महिला क्रिकेट टीम की सबसे सफल खिलाड़ियों में से एक हैं। उन्होंने हाल ही में अपने करियर में 10,000 रन पूरे कर रिकॉर्ड भी बनाया है। इतना ही नहीं ये उपलब्धि हासिल करने वालीं वह दुनिया की दूसरी महिला क्रिकेटर हैं।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है