एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने भेजा पति को जेल… एक बार फिर हुई तकलीफ़ों से रूबरू

0
461
एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने भेजा पति को जेल... एक बार फिर हुई तकलीफ़ों से रूबरू

बेटी पलक के साथ भी हुआ असहनीय बर्ताव

श्वेता तिवारी टीवी जगत का एक मशहूर नाम हैं। सुपरहिट टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी की’ सीजन 1 फेम श्वेता तिवारी टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री है। आजकल ज़रूर वो टीवी की दुनियां से दूर हैं पर हाल ही में कुछ व्यक्तिगत मामलों की वजह से वह चर्चा का विषय बनी हुई हैं। जानकारी के मुताबिक श्वेता तिवारी ने अपने पति अभिनव कोहली के ऊपर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है जिसकी वजह से पुलिस ने अभिनव को गिरफ़्तार कर लिया है। साथ ही श्वेता का अभिनव पर ये भी इल्ज़ाम है की उन्होने उनकी बेटी पलक के साथ भी मारपीट की। पुलिस स्टेशन के बाहर श्वेता और पलक को रोते हुए भी देखा गया।

ये कोई पहली बार नहीं हुआ जब श्वेता घरेलू हिंसा का शिकार हुईं। इससे पहले भी उनके पूर्व पति राजा चौधरी ने शराब के नशे में उनके साथ मारपीट की थी। उसके बाद श्वेता ने राजा चौधरी से तालक ले लिया था।

 

ये बहुत ही दुखद और शर्मनाक है की इतने पढे-लिखे समाज में भी इस तरह की घटनाएँ आज बहुत ही आम हो चली हैं। इस ममलें में स्पॉटबॉय ने भी ये खुलासा किया है कि अभिनव कोहली श्वेता और उनकी बेटी पलक के साथ अक्सर अभद्र बर्ताव करते देखे गए हैं। सिर्फ इतना ही नहीं अभिनव पलक पर अभद्र टिप्पणियां और गंदे आक्षेप भी लगाते थे जिसे उनके फोन में भी देखा जा सकता है, लेकिन इस दफ़ा बेटी के साथ हुई मारपीट ने एक माँ के दिल को छलनी कर दिया जिसके चलते उन्होने पुलिस का दरवाजा खटखटाया।

एक रिपोर्ट के अनुसार अभिनव को दोपहर 1 बजे के लगभग पुलिस स्टेशन लाया गया था जहां  श्वेता और पलक की मौजूदगी में करीब 4 घंटे तक उनसे पूछताछ हुई। इसके बाद पुलिस ने श्वेता की शिकायत पर अभिनव के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। जहां श्वेता ने ये भी आरोप लगाया है  कि साल 2017 में अभिनव में पलक को अपने मोबाइल में एक मॉडल की अश्लील फोटो भी दिखाई थी। समता नगर पुलिस स्टेशन में ये केस दर्ज हुआ है जिसके बाद ही पुलिस ने अभिनव को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है।