एक दिन सभी को बढ़ती उम्र का सामना करना पड़ता है ऐसे में Bollywood की खूबसूरत एक्ट्रेस Sushmita Sen ने अपनी हालिया पोस्ट में बताया है कि वह 45 साल की उम्र में गलतियां करती हैं, जिसकी वजह से वह आहत हो जाया करती हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने अपनी एक सुंदर सी फोटो शेयर की है। Sushmita Sen इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हैं लेकिन वह अपनी पर्सनल और लव लाइफ को लेकर हमेशा चर्चे में रहती हैं। इन सब के अलावा वह फोटो शेयरिंग प्लेटफार्म पर ज्यादा एक्टिव देखी जाती हैं।

इतना ही नहीं सुष्मिता अपना ज्यादा टाइम योग और एक्ससाइज करने में गुजार देती हैं। इस बात की जानकारी समय-समय पर Sushmita अपने सोशल पोस्ट के जरिए देती हैं। Sushmita Sen ने इस लंबे पोस्ट के जरिए कई ऐसे सवालों का जवाब दिया, जो अक्सर उनसे लोग पूछा करते हैं। Sushmita Sen ने अपनी Latest Instagram postमें लिखा है, ” लोग अक्सर मुझसे पूछते हैं क्या मैं कभी छुट्टी लेती हूं ? तो मेरा जवाब है हां!

हां बेशक मैं लेती हूं। इसके बाद वह फिर लिखती हैं, ” क्या मैं हर वक्त पॉजिटिव रहती हूं? तो मेरा जवाब है ना में हैं क्योंकि मैं कई बार कोशिश करती हूं लेकिन नहीं रह पाती हूं…45 साल की उम्र में भी मैं अपनी कुछ चीजों के चुनाव में बड़ी गलतियां कर जाया करती हूं, जिससे मुझे बाद दुख होता है। ”Sushmita Sen आगे लिखती हैं कि क्या मैं झूठ बोलने की निराशा को पहचानती हूं? नहीं, इसमें मुझसे कोई भी नहीं बचता। वह आगे पोस्ट में मेंशन करती हैं कि मैंने जो भी सीखा है वह ये है कि यह कितना भी कठिन क्यों न हो। मुझे इसे कर्म ऋण के रूप में देखना चाहिए। उम्मीद है कि पूरी तरह से चुकाया जाएगा। जहां तक इसके कारण की बात है उनके कर्म अभी शुरू हुए हैं।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है