सुप्रीम कोर्ट ने FIR रद्द करने से किया इनकार , Sushant Singh Rajput की बहन को झटका

दिवंगत  अभिनेता  Sushant Singh Rajput की बहन प्रियंका सिंह को सुप्रीम कोर्ट से लगा झटका । सुप्रीम कोर्ट ने FIR को सही कहने वाले हाईकोर्ट के फैसले को पलटने से इनकार कर दिया है। प्रियंका सिंह ने रिया चक्रवर्ती की ओर से उनके खिलाफ मुंबई में दर्ज की गई याचिका को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी थी। रिया चक्रवर्ती ने Sushant Singh Rajput की बहन प्रियंका सिंह और अन्य लोगो के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया था।

इस केस की सुनवाई 15 फरवरी को बॉम्बे हाईकोर्ट में हुई थी, जिसमें अदालत ने मीतू सिंह पर दर्ज FIR को रद्द कर दिया था। लेकिन प्रियंका सिंह के खिलाफ दायर FIR रद्द नहीं की  थी। प्रियंका सिंह ने बॉम्बे हाई कोर्ट के इस फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी थी।

Google Annual Search Report 2020 : भारत में Google पर इन…

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज करवाते हुए Sushant  Singh Rajput  की बहन प्रियंका सिंह, मीतू सिंह और डॉ. तरुण कुमार व अन्य पर फर्जी मेडिकल रिपोर्ट्स बनाने का बड़ा आरोप लगाया था। शिकायत में कहा गया था कि ये लोग Sushant Singh Rajput का फर्जी मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन बनाने के पीछे थे।

रिया चक्रवर्ती ने यह एफआईआर पिछले साल 7 सितंबर को बांद्रा पुलिस स्टेशन में लिखवाई थी। आपको बता दें कि बीते साल 14 जून को Sushant Singh Rajput अपने ही घर में मरे पाए गए थे।

 

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है