साउथ के सुपरस्टार Rajnikant को मिलेगा ये सम्मान

साउथ के सुपरस्टार Rajnikant को साल 2019 का दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा। इसकी घोषणा सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में दी हैं। जावड़ेकर ने ट्विटर हैंडल पर इस बारे में पोस्ट किया है साथ ही जूरी को भी धन्यवाद दिया। Rajnikant को 51वां दादा साहेब फाल्के सम्मान मिलेगा।

प्रकाश जावड़ेकर ने ट्विटर पर Rajnikant की तस्वीर के साथ पोस्ट किया, यह बताते हुए खुशी हो रही है कि साल 2019 का दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड भारतीय सिनेमा के इतिहास के महान एक्टर्स में से एक Rajnikant को दिया जा रहा है। बतौर एक्टर, प्रोड्यूसर और स्क्रीनराइटर उनका योगदान आइकॉनिक रहा है। साथ ही उन्होंने जूरी आशा भोसले, सुभाष घई, मोहनलाल, शंकर महादेवन और बिस्वजीत चटर्जी को धन्यवाद दिया।

कोरोना: महाराष्ट्र और मध्य प्रदेश के बीच फिलहाल बसों से नहीं…

इसके बाद प्रकाश जावेड़कर ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मुझे इस बात की अत्यंत खुशी है कि 2019 का दादासाहेब फ़ाल्के अवार्ड Rajnikant को मिला है। 5 सदस्यों की जूरी आशा भोसले, सुभाष घई, मोहनलाल, शंकर महादेवन और बिस्वजीत चटर्जी ने एकमत से इसकी सिफारिश की है। बता दें कि इस खबर के सामने आने के बाद से ही थलाइवा के फैन्स सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं। 2018 का दादा साहेब फाल्के सम्मान अमिताभ बच्चन को मिला था। उस वक्त Rajnikant ने अमिताभ बच्चन को बधाई दी थी।

–HUZAIFA GAUR

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है